Lucknow News: हजरतगंज बीच सड़क पर युवक-युवती ने की बेशर्मी की इंतहां, अश्लीलता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार

Lucknow News: वीडियो लखनऊ के हजरतगंज इलाके का बताया जा रहा है। इसमें एक लड़का एक्टिवा चला रहा है और लड़की उल्टा बैठ कर फिल्मी स्टाइल में लड़के की बीच सड़क में किस कर रही है।

Sunil Mishraa
Published on: 18 Jan 2023 5:45 AM GMT (Updated on: 18 Jan 2023 6:41 AM GMT)
X

Lucknow Hazratganj on road young woman tested shamelessness (Social Media)

Lucknow News: राजधानी की सड़कों पर खुलेआम अश्लीलता फैलाने वाले युवक को हजरतगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक व एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव के निर्देशन में इंस्पेक्टर हजरतगंज अखिलेश मिश्रा और उनकी टीम ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। युवक के साथ में मौजूद युवती नाबालिग है। दोनों पर पब्लिक प्लेस में अश्लीलता फैलाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार किये गये लड़के का नाम विक्की (23) है, जो चिनहट का रहने वाला है। चिनहट में इसकी कपड़े की दुकान है। गिरफ्तार लड़का इवेंट का काम करता है। लड़की भी चिनहट की ही रहने वाली है। पुलिस पूछताछ में लड़के ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रैंड के लिए कुछ अलग करना चाह रहा था, इसलिए गलती हो गई।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़का व लड़की बाईक चलाते समय बेशर्मी की हद पार करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो लखनऊ के हजरतगंज इलाके का बताया जा रहा है। इसमें एक लड़का एक्टिवा चला रहा है और लड़की उल्टा बैठ कर फिल्मी स्टाइल में लड़के की बीच सड़क में किस कर रही है। एक्टिवा के पीछे चल रहे बाइक सवार ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यही नहीं लोग इस वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे है। हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा ने बताया कि युवक द्वारा एमवी एक्ट के उल्लंघन किया गया है।


स्कूटी पर अश्लीलता करते हुए वायरल विडियो में मौजूद युवक युवती की पुलिस कल से ही तलाश कर रही थी । लखनऊ में हजरतगंज जैसे पॉश इलाके में एक युवक-युवती ने बेशर्मी की सारी हदें पार करते हुए स्कूटी पर अश्लीलता करते हुए नजर आए। एक स्कूटी सवार ने दोनों की इस बेशर्मी का वीडियो रिकार्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने यातायात पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। मंगलवार शाम को हजरतगंज चौराहे के पास एक युवक और युवती यातायात नियमों को तॉक पर रखकर स्कूटी चला रहे थे। जिसमें युवती युवक की गोद में बैठी है, और युवक स्कूटी चला रहा है। इस दौरान युवती अश्लीलता करते नजर आ रही है। देर शाम वीडियो वायरल होने पर लखनऊ पुलिस हरकत में आ गई।

एडीसीपी यातायात अजय कुमार सिंह के मुताबिक वायरल वीडियो, चौराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्कूटी का नंबर पता लगाया गया। स्कूटी नंबर के आधार पर दोनों के विषय में जानकारी जुटाकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story