×

Lucknow News: हैवानियत की इंतेहा, लड़की को ब्लैकमेल कर उसके प्राइवेट पार्ट पर लिखवाया अपना नाम

Lucknow News: छात्र युवती पर शादी का दबाव बनाने लगा, जब छात्रा ने शादी से इंकार किया तो उसका अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

Network
Newstrack Network
Published on: 22 Nov 2022 3:08 AM GMT
Lucknow news
X

जूनियर छात्र ने नर्सिंग की छात्रा का बनाया अश्लील वीडियो (फोटो: सोशल मीडिया )

Lucknow News: लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक जूनियर छात्र ने धमकी देकर नर्सिंग की छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद युवक ने छात्रा के वीडियो को उसके पिता को भेज दिया। इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोप है कि युवती को वॉट्सएप कॉल कर प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए मजबूर किया। पूरी घटना को रिकॉर्ड कर लिया। इस पूरे मामले में युवती के घरवालों ने माल थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

क्या है पूरा मामला?

लखनऊ के माल थाना इलाके रहने वाली एक लड़की बिजनौर स्थित इंस्टीट्यूट से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। इसी कॉलेज से भवानीपुर का रहने वाला अवेंद्र सोनवानी भी कोर्स कर रहा है। आरोप है कि छात्र ने बातों में फंसाकर अपनी सीनियर छात्रा से दोस्ती कर ली। आए दिन युवक अपनी सीनियर के पीछे-पीछे आने जाने लगा। इस दौरान युवक ने उससे दोस्ती कर ली। इसके बाद युवक छात्रा से वॉट्सएप पर वीडियो कॉल करने लगा। इस दौरान वह युवती पर शादी का दबाव बनाने लगा, जब छात्रा ने शादी से इंकार किया तो उसका अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

प्राइवेट पार्ट पर जबरन लिखनाया अपना नाम

आरोप है कि छात्रा का अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद युवक उसको वीडियो कॉल किया इस दौरान लड़की के प्राइवेट पार्ट पर अपना नाम लिखवाया और पूरी घटना की वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद वीडियो को पहले छात्रा के पिता को भेजा, फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वहीं, इस मामले में एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। युवक को हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ की जा रही है। इसके बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story