×

Lucknow Video: बाइक पर असलहे के साथ स्टंट करते हुए युवकों ने बनायी रील, वीडियो वायरल

Lucknow Video: इन वीडियो को देखकर कई युवा ऐसा करने की कोशिश करते हैं। लेकिन इस तरह का स्टंट करना बेहद खतरनाक होता है। ऐसे स्टंट से कभी-कभी लोगों की जान भी चली जाती है।

Sunil Mishraa
Published on: 7 Feb 2023 10:28 AM GMT
X

Youths making reel in Lucknow (Image: Newstrack)

Lucknow Video: लखनऊ में इन दिनों रील बनाने का बुखार युवाओं के सर चढ़ कर बोल रहा है। राजधानी में मंगलवार को बाइक पर स्टंट के साथ असलहे का प्रदर्शन करते हुए युवको का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी वायरल हो रहा है। वायरल वीडिपो थाना चौक अंतर्गत टीले वाली मस्जिद का बताया जा रहा है। फिलहाल वीडियो की जानकारी लगते ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लग गई है।

सोशल मीडिया पर हर दिन अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। इंटरनेट पर आपने लोगों के स्टंट वीडियो से लेकर बाइक रेस तक के कई वीडियो देखे होंगे। इन वीडियो को देखकर कई युवा ऐसा करने की कोशिश करते हैं। लेकिन इस तरह का स्टंट करना बेहद खतरनाक होता है। ऐसे स्टंट से कभी-कभी लोगों की जान भी चली जाती है।

वर्तमान समय में लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। रील बनाकर लोग इंटरनेट पर खूब शेयर करते हैं। वायरल होने के चक्कर में ऐसे लोग दूसरों की भी जान जोखिम में डाल देते हैं। ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की बाइक पर खड़े होकर बाइक पर स्टन्ट के साथ असलहे का प्रदर्शन करते युवको का वीडियो वायरल हुआ है। यह आपको देखने में किसी फिल्म की शूटिंग से कम नही लगेगा। मगर यह वीडियो चौक थाना अंतर्गत टीले वाली मस्जिद के पीछे का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो के सम्बंध में जब एसीपी चौक आईपी सिंह ने जानकारी की तो उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। जांच पड़ताल कर अवैध असलहे के साथ बाईक पर स्टंट कर रहे युवको की तलाश की जा रही है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story