×

Lucknow Zoo Photos: साल का पहला दिन बना यादगार, टिकट के लिए लंबा इंतज़ार

जू प्रशासन के मुताबिक एक दिन में जू आए दर्शकों का यह अभी तक का अधिकतम रिकॉर्ड है। भारी भीड़ के चलते बाल रेल और बोटिंग के लिए जबरदस्त मारामारी रही।

Roshni Khan
Published on: 1 Jan 2021 11:20 AM GMT
Lucknow Zoo Photos: साल का पहला दिन बना यादगार, टिकट के लिए लंबा इंतज़ार
X
Lucknow Zoo Photos: साल का पहला दिन बना यादगार, टिकट के लिए लंबा इंतज़ार Photo By Ashutosh Tripathi (newstrack.com)  

लखनऊ: लखनऊ में साल का पहला दिन शहरियों ने मौज मस्ती करते हुए पार्को में बिताया । शहर के तमाम पार्को में सुबह से ही लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गयी, भीड़ का आलम यह हो गया कि लोगों को सिर्फ़ टिकट लेने के लिए ही घंटों इंतज़ार करना पड़ा। नए साल का जश्न मनाने सबसे ज्यादा लोग नवाब वाजिद अली शाह प्राणि उद्यान पहुंचे।

ये भी पढ़ें:भारत और पाकिस्तान ने आपस में साझा की परमाणु प्रतिष्ठानों और सुविधाओं की लिस्ट

lko-zoo lko-zoo Photo By Ashutosh Tripathi (newstrack.com)

जू आए दर्शकों का यह अभी तक का अधिकतम रिकॉर्ड है

जू प्रशासन के मुताबिक एक दिन में जू आए दर्शकों का यह अभी तक का अधिकतम रिकॉर्ड है। भारी भीड़ के चलते बाल रेल और बोटिंग के लिए जबरदस्त मारामारी रही। वहीं भीड़ को देखते हुए जू प्रशासन को दोपहर बाद बैटरी वाहनों का संचालन बंद करना पड़ा।

lko-zoo lko-zoo Photo By Ashutosh Tripathi (newstrack.com)

चिड़ियाघर में उमड़ी भीड़ ने पिछले कई सालों के रिकार्ड तोड़ दिए

साल के पहले दिन शुक्रवार को चिड़ियाघर में उमड़ी भीड़ ने पिछले कई सालों के रिकार्ड तोड़ दिए। यहां बने पार्क गुलजार रहे वहीं बारादरी में भी लोग फैमिली के साथ खुशियां मनाते दिखाई पड़े। कहीं अंताकक्षरी का दौर चल रहा था तो कहीं सेल्फी लेकर इस दिन का यादगार बनाया जा रहा था।

lko-zoo lko-zoo Photo By Ashutosh Tripathi (newstrack.com)

ये भी पढ़ें:कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन से 4 और लोग मिले पॉजिटिव, संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 29

नए साल के पहले दिन को यादगार बनाने के लिए लखनऊ के निवासी जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंचे गए। पार्क के अंदर कहीं सेल्फी ली जा रही थी कहीं गेम चल रहा था। लूडो और कैरम के साथ ही कई लोग बैडमिंटन भी खेलते दिखाई पड़े। अम्बेडकर पार्क, गौतमबुद्धा पार्क, हाथी पार्क और इको पार्क समेत राजधानी के सभी पर्यटन स्थल पर खासी भीड़ रही।

रिपोर्ट- आशुतोष त्रिपाठी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story