×

Lucknow University: विप्रो कंपनी में 10 विद्यार्थियों का हुआ चयन, 3.08 लाख का मिला सालाना पैकेज

प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ. हिमांशु पांडेय के मुताबिक विप्रो कंपनी के तृतीय चरण के कैंपस प्लेसमेंट में एलयू के दस विद्यार्थियों का चयन हुआ है। जिसमें बीबीए के चार, बीकॉम के तीन और बीसीए के तीन विद्यार्थी शामिल हैं।

Abhishek Mishra
Published on: 28 March 2024 1:30 PM GMT
Lucknow University: विप्रो कंपनी में 10 विद्यार्थियों का हुआ चयन, 3.08 लाख का मिला सालाना पैकेज
X

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें 10 छात्र-छात्राओं का चयन हुआ है। सभी विद्यार्थियों को विप्रो कंपनी में चयनित किया गया है। कंपनी की ओर से एलयू के अलग-अलग विभागों के छात्र और छात्राओं को प्लेसमेंट ड्राइव में चुना गया है।

विप्रो में दस विद्यार्थियों का हुआ चयन

एलयू के अभियांत्रिकीय एवं तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल की ओर से प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन हुआ। जिसमें कुल दस विद्यार्थियों को विप्रो कंपनी में चुना गया है। अभियांत्रिकीय एवं तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल के प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ. हिमांशु पांडेय के मुताबिक विप्रो कंपनी के तृतीय चरण के कैंपस प्लेसमेंट में एलयू के दस विद्यार्थियों का चयन हुआ है। जिसमें बीबीए के चार, बीकॉम के तीन और बीसीए के तीन विद्यार्थी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि बीबीए के आलोक कुमार ओझा, स्टालिन विक्टर, आकाश गुप्ता और वत्सला श्रीवास्तव, बीकॉम के सिद्धांत मिश्रा, शाश्वत रस्तोगी व अंजलि भारद्वाज और बीसीए के विकास कुमार, विकेश मौर्य और अंशिका थापा को विप्रो की ओर से चयनित किया गया है। चुने गए सभी विद्यार्थियों को कंपनी ने 3.08 लाख का सालाना पैकेज दिया है। डॉ. हिमांशु पांडेय के अनुसार विप्रो में अभी तक कुल 25 विद्यार्थियों का चयन किया गया है। उन्होंने बताया कि विप्रो में नौकरी के लिए चौथे चरण की फिजिकल कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन अगले माह किया जाएगा। अप्रैल के दूसरे सप्ताह में ड्राइव होगी।

कुलपति ने चयनितों को दी बधाई

लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय ने इस प्लेसमेंट ड्राइव में चुने गए सभी विद्यार्थियों को बधाई दी। इसके साथ चयनितों के उज्ज्वल भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं। एलयू के अभियांत्रिकीय एवं तकनीकी संकाय के डीन प्रो. एके सिंह ने भी विप्रो में चुने गए छात्रों को बधाई और शुभकामनाएं दी।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story