×

Lucknow University: एमबीए के 12 छात्रों को मिली नौकरी, सालाना 11 लाख रुपए का मिला पैकेज

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय में वाणिज्य विभाग की ओर से एमबीए फाइनेंस एंड अकाउंटिंग के छात्रों के लिए कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इसमें विश्वविद्यालय के 12 छात्रों का चयन एग्जीक्यूटिव ट्रेनी माइक्रोबैंकिंग पद पर किया गया है।

Abhishek Mishra
Published on: 30 Jan 2024 10:37 AM GMT
12 MBA students got jobs in Lucknow University, got an annual package of Rs 11 lakh
X

Lucknow University में एमबीए के 12 छात्रों को मिली नौकरी, सालाना 11 लाख रुपए का मिला पैकेज: Photo- Social Media

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय में वाणिज्य विभाग की ओर से एमबीए फाइनेंस एंड अकाउंटिंग के छात्रों के लिए कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इसमें विश्वविद्यालय के 12 छात्रों का चयन एग्जीक्यूटिव ट्रेनी माइक्रोबैंकिंग पद पर किया गया है। प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन एमबीए प्रोग्राम के निदेशक प्रो. अवधेश कुमार और डा. अमित मिश्रा के नेतृत्व मे हुआ।

उज्जीवन फाइनेंस बैंक में मिली नौकरी

सभी 12 छात्र उज्जीवन स्माल फाइनेंस बैंक में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी माइक्रोबैंकिंग पद पर किया गया है। इस पद के लिए बैंक के माइक्रोबैंकिंग स्टेट हेड प्रखर पांडेय, माइक्रोबैंकिंग एरिया हेड शशांक गोयल, एचआर स्टेट हेड अनिल तिवारी, एचआर डिप्टी मैनेजर संदीप इस्लाम ने 25 छात्रों का इंटरव्यू लिया।

चयनितों को 11.25 लाख का पैकेज

लखनऊ विश्वविद्यालय के चयनित होने वाले छात्रों को प्रतिवर्ष 11.25 लाख रुपए का पैकेज मिला है। पद के लिए कुल 56 छात्रों का प्री प्लेसमेंट इंटरव्यू लिया गया था। जिसमें 25 छात्रों का चयन अंतिम राउंड के व्यक्तिगत इंटरव्यू के लिए हुआ था। अंतिम राउंड के व्यक्तिगत में 12 छात्रों का चयन हुआ।

एचआर अकाउंटिंग के 12 छात्रों का चयन

उज्जीवन स्माल फाइनेंस बैंक में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी माइक्रोबैंकिंग पद पर लखनऊ विश्वविद्यालय के 12 छात्रों का चयन किया गया है। चयनित छात्रों में शुभम मौर्य, सक्षम द्विवेदी, अभय कुमार गुप्ता, विवेक, स्नेहल राय, सोनाली मिश्रा, ओम प्रकाश सिंह, अक्षत राय, निखिल जायसवाल, राज शेखर सिंह, आयुष सक्सेना, आकर्ष अग्रवाल शामिल हैं। यह सभी चुने हुए छात्र एमबीए फाइनेंस एंड अकाउंटिंग विभाग के हैं।

प्लेसमेंट देने कई कंपनियां आएंगी

प्रो. अवधेश कुमार ने इस प्लेसमेंट ड्राइव के सफल परिणाम पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह अभी सिर्फ शुरुआत है। उन्होंने बताया कि इसी माह ESAF बैंक ने भी छात्रों के लिए प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया था। आने वाले दिनों में वाणिज्य विभाग के छात्रों की भर्ती के लिए कई प्रतिष्ठित कंपनियों ने कैंपस प्लेसमेंट के लिए आने की सहमति प्रदान की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story