Lucknow News: भूमि ग्रुप द्वारा 15वां विशाल जागरण कार्यक्रम सम्पन्न

Lucknow News: भूमि परिवार के प्रमुख सदस्य और भाजपा नेता प्रदीप सिंह बब्बू ने बताया की भूमि परिवार 15 सालों से वर्ष में दो बार इस तरह से मां भगवती की आराधना का कार्यक्रम करता है।

Network
Newstrack Network
Published on: 7 Oct 2024 2:38 PM GMT
Lucknow News
X

जागरण और जगराता कार्यक्रम भूमि ग्रुप परिवार द्वारा लखनऊ में संपन्न हुआ (Pic: Newstrack)

Lucknow News: मां भगवती का 15वां भव्य जागरण और जगराता कार्यक्रम भूमि आईएएस और भूमि ग्रुप परिवार द्वारा लखनऊ में संपन्न हुआ। इस अवसर पर कलकत्ता से आए हुए कलाकारों द्वारा सुंदर झांकी के प्रस्तुतिकरण सहित बड़ी संख्या में भक्त जनों ने रात भर जागरण करके प्रसाद ग्रहण किया और मां जगदंबा से सबकी कुशलता के लिए प्रार्थना की।

उक्त जानकारी देते हुए भूमि परिवार के प्रमुख सदस्य और भाजपा नेता समाजसेवी प्रदीप सिंह बब्बू ने बताया की भूमि परिवार विगत 15 सालों से वर्ष में दो बार इस तरह से मां भगवती की आराधना का कार्यक्रम करता है। इस अवसर पर भूमि आईएएस के संस्थापक और ग्रुप के चेयरमैन बी एम सिंह ,निदेशक रेनू सिंह, निदेशक अश्वनी सिंह ने सपरिवार भूमि ग्रुप के सदस्यों सहित मां दुर्गा को और उनके सारे स्वरूपों की पूजा अर्चना की।


चेयरमैन बी एम सिंह ने लोगों से अपील की, कि बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ के नारे को चरितार्थ करते हुए हम लोग मां भगवती की सच्ची आराधना कर सकते हैं। इस अवसर पर भूमि परिवार के डॉ हरीश सिंह, धनंजय सिंह राणा, डी पी सिंह,ओ पी श्रीवास्तव, मेजर आई पी सिंह, राजीव कुमार सिंह, जितेंद्र सिंह, प्रमोद मिश्रा सहित सैंकड़ों लोगों ने मां के दर्शन करते हुए प्रसाद ग्रहण किया।



Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story