×

Lucknow News: ABVP समर्थकों ने लविवि में फूंका अजय राय का पुतला, इस बात से हैं नाराज

Lucknow News: आईआईटी बीएचयू की छात्रा से परिसर में छेड़छाड़ की घटना को लेकर हर तरफ आक्रोश है। वहीं इस मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के बयान से एबीवीपी कार्यकर्ता बेहद नाराज हैं।

Shishumanjali kharwar
Published on: 4 Nov 2023 8:16 AM GMT
lucknow news
X

एबीवीपी समर्थकों ने लखनऊ विश्वविद्यालय में फूंका अजय राय का पुतला (न्यूजट्रैक) 

Lucknow News: आईआईटी बीएचयू की छात्रा से परिसर में छेड़छाड़ की घटना को लेकर हर तरफ आक्रोश है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पीड़िता को शीघ्र न्याय दिलाने की मांग की।

वहीं इस मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के बयान से एबीवीपी कार्यकर्ता बेहद नाराज हैं। शनिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के समर्थकों ने लखनऊ विश्वविद्यालय में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस नेता अजय राय ने बीएचयू आईआईटी परिसर में छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में एबीवीपी पर टिप्पणी की थी।

अजय राय ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों को इस मामले के लिए जिम्मेदार ठहराया था। इसके साथ ही अजय राय ने कहा था कि आरएसएस की विचारधारा सभी विश्वविद्यालयों पर हावी हो चुकी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story