×

Lucknow Accident News: लखनऊ में भयानक सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार के नीचे आई तीन साल की मासूम

Lucknow Accident News: राजधानी के अलीगंज थाना क्षेत्र की डीएस कॉलोनी में हुआ हादसा। कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 17 March 2024 11:35 AM GMT (Updated on: 17 March 2024 12:06 PM GMT)
Gorakhpur News
X

Gorakhpur News (Photo- Social Media)

Lucknow Accident News: राजधानी लखनऊ में रविवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां पर एक कार सवार ने 3 साल की मासूम बच्ची को रौंद दिया। इससे मौके पर ही मासूम की मौत हो गई। वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया। घटना की तत्काल सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस घटना को लेकर मोहल्ले के लोग भी आक्रोशित हैं।

लखनऊ में सड़क हादसा

यह घटना राजधानी के अलीगंज थाना क्षेत्र की डीएस कॉलोनी में की बताई जा रही हैं। जहां पर एक कार ने तीन साल की मासूम को रौंद डाला, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद कार चालक कुणाल मौके से फरार हो गया। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

इस हादसे में पूरा परिवार ही खत्म हो गया था

वहीं 30 मई 2023 को यूपी के लखनऊ में भयानक सड़क हादसा हुआ था। हादसे में पूरे परिवार की मौत हो गई थी। मरने वाले लोगों की पहचान राम सिंह (35), उसकी पत्नी (32) और 10 वर्ष एवं सात वर्ष के दो बच्चों के रूप में हुई थी।

क्या है पूरा मामला?

ये भयानक हादसा प्रदेश की राजधानी के अलीगंज क्षेत्र में हुआ था। जिसमें तेज गति से आ रही एक एसयूवी की टक्कर से स्कूटी सवार दंपति और उसके दो बच्चों की मौत हो गई थी। यह दुर्घटना 30 मई 2023 की रात उस समय घटी जब एसयूवी ने स्कूटी पर जा रहे परिवार को टक्कर मारी दी। पुलिस ने कहा कि दोपहिया वाहन उस एसयूवी के नीचे फंस गया और एसयूवी वाहन उसे काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया।

इससे पहले भी रफ्तार से जा चुकी हैं कई जानें

-05 नवंबर-2023 राजधानी के गोसाईंगंज में बाइक सवार सीतापुर निवासी मनोरमा भाई विनीत व सहेली शिवानी के साथ हैदरगढ़ जा रही थीं। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी। जिससे मनोरमा की मौत हो गई थी। वहीं चालक वाहन लेकर फरार हो गया था।

- 29 अक्तूबर 2023- दोस्त के घर मैच देखकर लौट रहे निरालानगर निवासी सुमित वर्मा को रामकृष्ण मठ के पास तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी। हादसे में उनकी मौत हो गई थी। वहीं कार चालक भाग निकला था।

- 17 सितंबर 2023- राजधानी के देवा रोड इलाके में बाइक सवार बाराबंकी निवासी राजेंद्र कुमार (28) और उसके चचेरे भाई दीपक (21) को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की जान चली गई थी।

- 16 सितंबर 2023- राजधानी के लुलु मॉल घूमकर बाइक से जा रहे सुल्तानपुर के तारिक (18) और उनके भाई शमी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे तारिक की मौत हो गई।

- 14 सितंबर 2023-राजधानी के कैसरबाग में सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के बाहर खेल रही बच्ची को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

- 02 सितंबर 2023-पीजीआई थानाक्षेत्र निवासी स्कूटी सवार गोल्डी बेटे उत्कर्ष व भतीजी नित्या को स्कूल से घर ला रही थीं। इसी बीच सौभाग्यम चैराहे के पास कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में उत्कर्ष व नित्या की मौत हो गई।

- 04 जून 2023-इंदिरानगर में घर के बाहर बुजुर्ग दलजीत सिंह को एसयूवी ने टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

रईसजादों ने एएसपी मां के सामने ही इकलौते बेटे को एसयूवी से उड़ा दिया था

गोमतीनगर विस्तार में जी-20 मार्ग पर 21 नवंबर 2023 की सुबह रईसजादों की तेज रफ्तार एसयूवी ने स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) में तैनात एडिशनल एसपी के इकलौते बेटे को टक्कर मार दी थी और मां के सामने ही स्केटिंग कर रहे मासूम की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक एसयूवी लेकर भाग निकला।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story