×

Lucknow Accident: लखनऊ में एक और भीषण सड़क हादसा, बच्चों को लेकर जा रही कार पेड़ से टकराई, 6 जख्मी

Lucknow Accident Today: हादसे में कार में सवार छह छात्राएं गंभीर रूप से जख्मी बताई जा रही हैं, जिन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 4 Sep 2023 3:46 AM GMT (Updated on: 4 Sep 2023 3:59 AM GMT)
X

Lucknow Accident: सोमवार को राजधानी लखनऊ एक और भयानक सड़क हादसे से दहल उठी। दुबग्गा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार में आ रही कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराई। हादसे में कार में सवार छह छात्राएं गंभीर रूप से जख्मी बताई जा रही हैं, जिन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पेड़ से टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए।

जाने कैसे हुआ ये भयानक हादसा

कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। टक्कर की आवाज इतनी ज्यादा थी कि आसपास के लोगों को लगा कि कोई धमाका हुआ है। कार सवारों की चीख सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला।

पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया हादसे की वजह ओवरस्पीड लग रही है। जिसके कारण कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे को लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। दरअसल, लखनऊ में बीते दो – तीन दिनों में ये तीसरा भयानक हादसा है। इससे पहले लखनऊ का एक परिवार जो कि नैनीताल घूमने जा रहा था, पीलीभीत में हादसे का शिकार हो गया। इस दुर्घटना में तीन महिला और एक पुरूष समेत चार लोगों की मौत हो गई थी।

इसके बाद बीते शनिवार देर रात को गोमती नगर इलाके में एक और भयानक कार एक्सीडेंट हुआ, जिसमें कार चला रहे 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक अपनी महिला दोस्त के साथ देर रात जन्मदिन पार्टी कर लौट रहा था। तभी उसकी कार अनियंत्रित होकर अंबेडकर पार्क चौराहे पर यूनीपोल से टकराई और फिर करीब छह पलटी मारी। हादसे के दौरान कार की स्पीड 100 के आसपास थी।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story