×

Rajinikanth in UP: पूर्व सीएम अखिलेश यादव और सुपस्टार रजनीकांत सालों पुराने हैं दोस्त, देखें वीडियो

Rajinikanth in UP: सुपरस्टार रजनीकांत अयोध्या जाने से पहले वह उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की और इसके बाद रामनगरी अयोध्या के लिए रवाना हो गए।

Jugul Kishor
Published on: 20 Aug 2023 4:39 AM GMT (Updated on: 20 Aug 2023 6:48 AM GMT)

Rajinikanth in UP: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। शनिवार से वह राजधानी लखनऊ में हैं। रजनीकांत आज रविवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद वह रामनगरी अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के लिए रवाना हो गए। वह दर्शन-पूजन के बाद भव्य राम मंदिर के निर्माण कार्य को देखेंगे। इसके बाद साधु- संतों से भी मुलाकात कर आशीर्वाद लेंगे।

रजनीकांत बोले, 9 साल से हम और अखिलेश यादव दोस्त हैं

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद अभिनेता रजनीकांत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी अखिलेश यादव से 9 साल पहले मुंबई में एक कार्यक्रम में मुलाकात हुई थी उसी दिन से हम दोस्त हैं, हमारी फोन पर भी बात होती है। 5 साल पहले जब मैं यहां एक शूट के लिए आया था लेकिन मेरी उनसे मुलाकात नहीं हो पाई थी, अब वह यहां हैं तो मेरी उनसे मुलाकात हुई। उन्होने कहा कि मैं यहां शूटिंग करने आया हूं। आज अखिलेश यादव से मुलाकात हुई। उनके पिताजी से मेरी दोस्ती थी, पहली बार लखनऊ में अखिलेश से मिलकर अच्छा लगा।

योगी से भी की थी मुलाकात

बता दें कि रजनीकांत ने शनिवार की शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान रजनीकांत ने हाथ मिलाने के बजाय सीएम योगी के पैर छू लिए थे। हलांकि मुख्यंत्री योगी उन्हे ऐसा करने से रोकते हुए दिखाई दे रहे थे। सीएम योगी के पैर छूते हुए रजनीकांत की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग रजनीकांत के संस्कारों के साथ सीएम के एक संत होने से जोड़कर देखा जा रहा है। रजनीकांत ने शनिवार को लखनऊ के एक थिएटर में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और नेताओं के साथ अपनी फिल्म 'जेलर' की विशेष स्क्रीनिंग में भी भाग लिया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story