TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Tirupati Laddu: लखनऊ के मंदिरों में बिक रहे प्रसाद की भी होगी जांच, तिरुपति लड्डू के बाद उठा मुद्दा

Tirupati Laddu: तिरुपति लड्डू में जानवरों की चर्बी होने के खुलासे के बाद अब लखनऊ के मंदिरों में बिक रहे लड्डुओं की भी जाँच होगी।

Sonali kesarwani
Published on: 21 Sep 2024 4:37 AM GMT (Updated on: 21 Sep 2024 8:21 AM GMT)
Tirupati Laddu
X

लखनऊ के मंदिरों में बिक रहे प्रसाद की भी होगी जांच

Tirupati Laddu: तिरुपति बालाजी के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी मिलने के बाद देश भर के मंदिरों में प्रसाद की जाँच की मांग उठने लगी है। लखनऊ में मंदिरों के बाहर मिलने वाले प्रसाद के जांच की भी मांग उठाई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ के मंदिरों में बिक रहे प्रसाद की भी जांच होगी। यहाँ तक की सभी प्रमुख धर्म स्थलों के बाहर प्रसाद की जांच होगी। साथ ही प्रसाद के लिए बिकने वाले खाद्य पदार्थों की जांच होगी । यह जांच तिरुपति बालाजी मंदिर के भोग की रिपोर्ट के बाद लिया गया है। FSDA तिरुपति मंदिर की घटना के बाद अलर्ट पर हो गया है।

मंदिरों में बिक रहे प्रसाद की होगी जांच

तिरुपति बालाजी प्रसाद मामले के बाद देश भर के मंदिरों में मिलने वाले प्रसाद को लेकर अलर्ट जारी हो गया है। अब लखनऊ को लेकर खबर ये आ रही है कि वहां मंदिरों के बाहर मिलने वाले प्रसाद की जांच की जाएगी। इसके आलावा प्रसाद में इस्तेमाल किये जाने वाले देशी घी की शुद्धता की भी जांच की जाएगी। तिरुपति बालाजी के प्रसाद की घटना ने अब काफ जोर पकड़ लिया है। जगह- जगह भक्त अपने यहाँ के मंदिरों में मिलने वाले प्रसाद की जांच की मांग कर रहे हैं। भक्तों का ऐसा कहना है कि तिरुपति में जिस तरह की घटना हुई हिअ उसके बाद हमारा भरोसा डगमगा गया है।

प्रसाद पर मचा है घमासान

तिरुपति के प्रसाद के लड्डू में जानवर की चर्बी का मामला अब काफी गरमाता जा रहा है। बीते दिन यह बता उठाई गई कि तिरुपति से महाप्रसाद अयोध्या भी लाया गया था। जिसके बाद श्रद्धालु काफी भड़क गए है। हर एक मंदिर में जांच की मांग उठाई जा रही है। लोग किसी भी धार्मिक स्थल के प्रसाद को लेने से पहले यह संकोच कर रहे है कि वो प्रसाद शुद्ध तो है न।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story