Akhilesh Yadav: 'योगी सरकार का टारगेट सिर्फ मुस्लिम और यादव’, अजय यादव एनकाउंटर पर बोले अखिलेश

Akhilesh Yadav: सुल्तानपुर लूटकांड में शामिल अजय यादव के एनकाउंटर पर अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निशाना साधा है।

Sonali kesarwani
Published on: 21 Sep 2024 5:37 AM GMT (Updated on: 21 Sep 2024 6:22 AM GMT)
akhilesh yadav
X

अजय यादव एनकाउंटर पर अखिलेश यादव का बयान 

Akhilesh Yadav: सुल्तानपुर लूटकांड में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ इस कांड में शामिल मंगेश यादव पुलिस एनकाउंटर में मारा जा चुका है। अब मंगेश यादव के बाद पुलिस ने आरोपी अजय यादव पर शिकंजा कसा है। पुलिस मुठभेड़ में बीते दिन अजय राय के पैरों में गोली लग लगी थी। जिसपर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि एनकाउंटर का निशाना टांग पर जाता है। बड़े पैमाने पर टांग में गोली लगी है। इसका नाम दिया जाता है हाफ एनकाउंटर। यह सब फर्जी एनकाउंटर हैं।

सपा विधायक जाहिद वेद पर क्या बोले अखिलेश

आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने सपा विधायक जाहिद वेद पर दर्ज हुए मामलों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि जाहिर है कि सब घर में कोई न कोई कार्य करने वाले होते है। ऐसे में लोग घर परिवार किसी न किसी को कार्य पर रखते हैं। जाहिद वेद ने अपने घर में एक नाबालिग लड़की को भी काम पर रखा था। उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जो कुछ भी हुआ, वह बहुत गंभीर है। उसकी जांच नहीं होनी चाहिए। सरकार की इस मामले में नियत सही नहीं लग रही है .

मुस्लिम और यादव योगी सरकार के टारगेट पर

हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव 2024 में यूपी में जिस तरह से वर्तमान सरकार को हार मिली है उसके बाद से सरकार सिर्फ और सिर्फ मुस्लिम और यादव को टार्गेट कर रही है। अगर कोई मुस्लिम व्यक्ति है तो उसके खिलाफ गंभीर धारा लग जाएगी और कड़ी कार्रवाई हो जाएगी। इसी के चलते सपा विधायक पर भी कार्रवाई हो रही है क्योंकि वो मुस्लिम है। योगी सरकार की नियत पर सवाल खड़ा करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री का ऐसा कहना है कि अयोध्या में दीवाली होती है तो सपा और मुस्लिमों को दिक्कत होती है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story