TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

UP News: साधु वेष में घूमते, जग में धूर्त अंनत..., अखिलेश ने फिर साधा निशाना

UP News: अखिलेश यादव ने एक और बयान जारी कर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। दरअसल अखिलेश यादव ने एक ट्वीट कर कहा है कि साधु संत के वेष में जग में अनंत धूर्त घूम रहे हैं।

Shishumanjali kharwar
Published on: 20 Sep 2024 7:11 AM GMT (Updated on: 20 Sep 2024 9:08 AM GMT)
akhilesh yadav
X

पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Pic - Social Media)

UP News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीते दिनों एक बयान में कहा था कि मठाधीश और माफिया में कोई फर्क नहीं होता। सपा मुखिया के इस बयान ने यूपी की सियासत को गरमा दिया था। अखिलेश यादव के इस बयान का संत समाज का कड़ा विरोध जताया था। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सपा मुखिया को आड़े हाथों लिया था। मठाधीशों को माफिया बताने के अखिलेश यादव के बयान पर विरोध अभी थमा नहीं था।

इसी बीच सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने एक और बयान जारी कर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। दरअसल अखिलेश यादव ने एक ट्वीट कर कहा है कि साधु संत के वेष में जग में अनंत धूर्त घूम रहे हैं। शुक्रवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि भाषा से पहचानिए असली संत महंत। साधु वेष में घूमते जंग धूर्त अनन्त।

सार्वजनिक रूप से क्षमा माँगें अखिलेश: केशव प्रसाद मौर्य

सपा मुखिया अखिलेश यादव के इस ट्वीट के बाद वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए लिखा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव कांग्रेस के मोहरा और राहुल गांधी के दरबारी बनने के बाद से भाषा की मर्यादा भूल गए हैं। उन्होंने लिखा कि उनके बयानबाज़ी से केवल संपूर्ण संत समाज का ही नहीं प्रदेश की 25 करोड़ जनता का भी अपमान हो रहा है। ऐसे बयान के लिए आप सार्वजनिक रूप से क्षमा माँगें। आपकी भाषा ही सपा को समाप्त वादी पार्टी बनायेगी। वहीं भाजपा नेता नीरज सिंह ने निषाना साधते हुए लिखा कि समाजवाद का चोला ओढ़े, घूम रहे जयचंद। संस्कार बोल रहे हैं ,कौन है संत महन्त।।

उल्लेखनीय है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान ‘मठाधीश और माफिया में फर्क नहीं होता’ का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करारा जवाब दिया था। अयोध्या के मिल्कीपुर में आयोजित जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने हमला बोलते हुए कहा था कि माफियाओं के सामने नाक रगड़ने वाला व्यक्ति संत परंपरा को माफिया कह रहा है। लगता है कि उनके अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गयी है।

इस पर पलटवार करते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा था कि उन्होंने संत, महंत और सन्यासी पर टिप्पणी नहीं की थी। अखिलेश ने सीएम योगी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि जो क्रोध करेगा वह सन्यासी बिल्कुल भी नहीं हो सकता। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मेरी और उनकी तस्वीर मिला लो। पता चल जाएगा कौन क्या दिखता है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story