×

Lucknow News: नवयुवकों को भाजपा बना रही वेटर, अखिलेश यादव ने साधा निशाना

Lucknow News: अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भाजपा पर निशाना साधा है. प्रभुत्व स्थापित करने के लिए आज ही अखिलेश यादव के द्वारा पीडीए रथ यात्रा का भी शुभारंभ किया गया है.

Yogi Yogesh Mishra
Published on: 17 Jan 2024 9:27 AM GMT
X

अखिलेश यादव (photo: social media )

Lucknow News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी नवयुवकों को नौकरी के नाम पर होटलों में वेटर बना रही है, आज के दौर में जब युवक अपने रिज्यूम के आधार पर नौकरी मांगता है तो उन्हें वेटर और अन्य नौकरियां दी जा रही हैं जिससे युवकों का मनोबल गिर रहा है.

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि एकमात्र समाजवादी पार्टी ऐसी पार्टी है जो समाज के हित को समझती है लेकिन आज के दौर में जब युवा नौकरी की तलाश में जाते हैं तो उन्हें होटल में वेटर और अन्य प्रकार की नौकरियां भाजपा द्वारा दी जा रही हैं जो उनके रिज्यूम से बिल्कुल भी मैच नहीं करती वहीं अखिलेश यादव का कहना है कि समाजवादी पार्टी सरकार के आने के बाद नवयुवकों को नौकरी की चिंता करने की जरूरत नहीं है उन्हें उनके रिज्यूम के अनुसार नौकरी मिलेगी.

अखिलेश यादव प्रेस कांफ्रेंस

जहां एक तरफ अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भाजपा पर निशाना साधा है वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में अपना प्रभुत्व स्थापित करने के लिए आज ही अखिलेश यादव के द्वारा पीडीए रथ यात्रा का भी शुभारंभ किया गया है. भाजपा के खिलाफ बने इंडिया गठबंधन में समाजवादी पार्टी अपने रोल को बढ़ाने का प्रयास कर रही है जिसे लेकर अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में सक्रिय नजर आ रहे हैं वहीं यह देखने वाली बात होगी कि आखिर कितनी सीटें समाजवादी पार्टी और कांग्रेस में बंटती हैं.

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story