Lucknow University: आठ पाठ्यक्रमों की अलॉटमेंट सूची जारी, ऐसे देखें आवंटन सीट

Lucknow University: प्रवक्ता प्रो. दुर्गेश श्रीवास्तव का कहना है कि बीसीए, बीबीए, बीकॉम एनईपी और बीकॉम ऑनर्स की ऑनलाइन काउंसलिंग कर सीटों के सापेक्ष में तीसरी अलॉटमेंट सूची जारी कर दी गई है।

Abhishek Mishra
Published on: 2 Aug 2024 7:00 AM GMT (Updated on: 2 Aug 2024 7:01 AM GMT)
Lucknow University: आठ पाठ्यक्रमों की अलॉटमेंट सूची जारी, ऐसे देखें आवंटन सीट
X

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय में शैक्षिक सत्र 2024-25 स्नातक प्रवेश प्रक्रिया के तहत कई पाठ्यक्रमों का सीट अलॉटमेंट जारी किया गया है। अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। इस संबंध में प्रवेश समन्वयक प्रोफेसर पंकज माथुर की ओर से निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं।

आठ पाठ्यक्रमों की अलॉटमेंट सूची जारी

प्रवक्ता प्रो. दुर्गेश श्रीवास्तव का कहना है कि बीसीए, बीबीए, बीकॉम एनईपी और बीकॉम ऑनर्स की ऑनलाइन काउंसलिंग कर सीटों के सापेक्ष में तीसरी अलॉटमेंट सूची जारी कर दी गई है। मेरिट के आधार पर अभ्यर्थियों की चॉइस को देखते हुए सीट अलॉटमेंट हुआ है। इसी तरह बीवोक रिन्यूएबल एनर्जी, एलएलबी पांच वर्षीय, डीफार्मा एवं बीएससी बायोलॉजी एनईपी पाठ्यक्रम की ऑनलाइन काउंसलिंग के जरिए दूसरी अलॉटमेंट सूची जारी कर दी गई है।

ऐसे देख सकते हैं आवंटन

एलयू प्रवक्ता के मुताबिक अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.lkouniv.ac.in के एडमिशन पेज पर जाकर लॉगिन आईडी व पासवर्ड से आवंटित सीट का विवरण देख सकेंगे। इन अभ्यर्थियों को तीन अगस्त की रात 12 बजे तक अपना सीट कंफर्मेशन शुल्क जमा करना होगा।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story