×

Lucknow Crime News: पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, इस वजह से था नाराज

Lucknow Murder Case: फोन पर लड़के से बात करने को लेकर नाराज पिता ने अपनी नाबालिग बेटी की हत्या कर दी।

Sidheshwar Nath Pandey
Published on: 17 April 2024 3:14 PM GMT
Lucknow Murder Case
X

Lucknow Murder Case (Pic: Social Media)

Lucknow Murder Case: लखनऊ के गुंडबा थाना क्षेत्र में पिता ने अपनी बेटी की निर्मम हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पिता बेटी के फोन पर बात करने से नाराज था। नाबालिग बेटी फोन पर किसी लड़के से बात करती थी। हत्या के दिन भी बेटी फोन पर बात कर रही थी। इस बात को लेकर पिता और पुत्री में जमकर बहस हुई। नाराज पिता ने धारदार हथियार हंसिया से अपनी ही बेटी का कत्ल कर दिया। पूरा मामला मायापुरी कॉलोनी का है।

इस वजह से हुई हत्या

मामल गुंडबा थाना क्षेत्र के मायापुरी कॉलोनी का है। यहां पूजा नाम की लड़की अपने पिता संजय के साथ रहती थी। लड़की की उम्र 14-15 साल बताई जा रही है। पूजा फोन पर किसी लड़के से बात करती थी। पिता संजय को बर्दाश्त नहीं था कि उसकी लड़की किसी लड़के से बात करे। इस बात को लेकर संजय और पूजा में पहले भी कई बार विवाद हो चुका था। हत्या के दिन भी पूजा फोन पर लड़के से बात कर रही थी। जिसको लेकर उसकी संजय से बहस भी हुई। बहस के साथ साथ दोनों में मारपीट होने की भी संभावना जताई जा रही है। इसी के बाद पिता संजय ने अपनी बेटी पर हंसिया से जानलेवा हमला करते हुए उसकी हत्या कर दी।

मायापुरी कॉलोनी का है मामला

बीते दिन मायापुरी कॉलोनी के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि यहां एक नाबालिग बच्ची की लाश पड़ी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। शव को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता था कि हत्या काफी निर्मम ढ़ग से की गई है। पुलिस ने शक के आधार पर मृतका के परिवार से पूछताछ शुरु कर दी। मृतका पूजा के भाई-बहन से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि पूजा का पिता संजय ही उसका हत्यारा है। डीसीपी नार्थ अभिजीत आर शंकर ने बताया कि हत्यारोपी संजय को हिरासत में ले लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story