Lucknow University: हॉस्टल आवंटन के लिए अब 31 अगस्त तक आवेदन

Lucknow University: चीफ प्रवोस्ट प्रो. अनूप कुमार सिंह का कहना है कि नवप्रवेशित विद्यार्थियों के लिए पोर्टल के माध्यम से आवेदन करने की तिथि अब 31 अगस्त तय की गई है।

Abhishek Mishra
Published on: 31 Aug 2024 3:00 AM GMT
Lucknow University: हॉस्टल आवंटन के लिए अब 31 अगस्त तक आवेदन
X

Lucknow News: लखनऊ विश्वविद्यालय में शैक्षिक सत्र 2024-25 प्रवेश प्रक्रिया के तहत दाखिला पाने वाले छात्र-छात्राएं अब हॉस्टल आवंटन के लिए 31 अगस्त तक आवेदन कर सकेंगे। इसके लिए विद्यार्थियों को हॉस्टल मैनेजमेंट सिस्टम (एचएमएस) ऐप के जरिए आवेदन करना होगा। विवि ने 50 रूपये पंजीकरण शुल्क निर्धारित किया है। इस संबंध में चीफ प्रवोस्ट ने निर्देश भी जारी कर दिए हैं।

31 अगस्त तय की गई तारीख

चीफ प्रवोस्ट प्रो. अनूप कुमार सिंह का कहना है कि बीए एनईपी, बीएससी मैथ्स, बीएससी बायो, बैचलर इन लाइब्रेरी साइंस, मास्टर इन लाइब्रेरी साइंस, एमपीएड, एलएलबी तीन वर्षीय, एलएलएम, एमए व एमएससी सभी विषय और एमकॉम एप्लाइड इकोनॉमिक्स व कॉमर्स पाठ्यक्रम के नवप्रवेशित विद्यार्थियों के लिए पोर्टल के माध्यम से आवेदन करने की तिथि अब 31 अगस्त तय की गई है। उन्होंने बताया कि सभी नवप्रवेशित छात्र-छात्राओं को अपने सभी दस्तावेजों को भी अपलोड करना होगा।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story