×

Lok Sabha Election: PM मोदी से डर गये हैं..., अखिलेश यादव के नामांकन पर अपर्णा ने कसा तंज

Lok Sabha Election: सपा मुखिया अखिलेश यादव के चुनावी रण में उतरने पर भाजपा नेता अपर्णा यादव ने कहा कि जनता भाजपा को पूर्ण बहुमत से जिताने का मन बना चुकी है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 25 April 2024 8:04 AM GMT
lucknow news
X

अखिलेश यादव के नामांकन पर भाजपा नेता अपर्णा यादव ने कसा तंज (न्यूजट्रैक)

Lok Sabha Election: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज से नामांकन करने पर भारतीय जनता पार्टी की नेता और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डर गये हैं। इसलिए अपने बड़े नेताओं को मैदान में उतार रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर दावा किया कि इंडिया गठबंधन का कोई भी बड़ा नेता चुनावी रण में उतर जाए। लेकिन फिर भी भाजपा की बहुमत से एक बार फिर सरकार बनेगी।

कन्नौज सीट से गुरूवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने नामांकन दाखिल किया है। इस सीट पर उनका मुकाबला भाजपा उम्मीदवार सुब्रत पाठक से होगा। पूर्व में इस सीट से सपा ने तेज प्रताप यादव को चुनाव मैदान में उतारा था। लेकिन ऐन मौके पर सपा ने प्रत्याशी बदल दिया और अखिलेश यादव स्वयं इस सीट से चुनावी रण में उतर गये।

अखिलेश यादव के चुनावी रण में उतरने पर भाजपा नेता अपर्णा यादव ने कहा कि जनता भाजपा को पूर्ण बहुमत से जिताने का मन बना चुकी है। जहां तक समाजवादी पार्टी और INDIA गठबंधन की बात है तो इनके बड़े नेताओं ने अब चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। क्योंकि वह प्रधानमंत्री मोदी से डर गये हैं। इसलिए अपने बड़े नेताओं को चुनावी रण में उतार रहे हैं। उन्होंने कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने बहुत सारी सीटों को सुरक्षित बनाया था। लेकिन उन सीटों पर भी भाजपा ने अपनी मेहनत से कमल खिलाया है।

अपर्णा यादव ने कहा कि इंडी गठबंधन के लोगों ने तय किया है कि पीएम मोदी का मुकाबला करने के लिए इनके शीर्ष नेतृत्व को उतरना पड़ रहा है। इसी के तहत आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपना नामांकन दाखिल किया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन के कोई भी बड़े नेता मैदान में उतर जाएं। वह जीत नहीं सकेंगे। भाजपा पूर्ण बहुमत से एक बार फिर सरकार बनाएगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story