×

Lucknow News: द आर्टिस्ट बेयरफुट ने किया ताल और तरंग का आयोजन, कलाकारों ने रॉक गानों की मनमोहक प्रस्तुति देकर लूटी वाहवाही

Lucknow News: "द आर्टिस्ट बेयरफुट संगीत कला संस्थान" की ओर से ताल और तरंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Ashutosh Tripathi
Published on: 30 Sep 2023 5:28 PM GMT
The Artist Barefoot organized Taal and Tarang, BJP MLA Aditi Singh was the chief guest
X

द आर्टिस्ट बेयरफुट ने किया ताल और तरंग का आयोजन, मुख्य अतिथि रही भाजपा विधायक अदिति सिंह: Photo-Newstrack

Lucknow News: "द आर्टिस्ट बेयरफुट संगीत कला संस्थान" की ओर से ताल और तरंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में रायबरेली सदर से भाजपा विधायक अदिति सिंह, विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा एमएलसी पवन सिंह चौहान व भाजपा प्रवक्ता अश्वनी शाही मौजूद थे।

कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्जवलन से किया गया। इस मौके पर संस्था के संस्थापक व अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह और प्रबंध निर्देशक रूद्रेश राज सिंह एवं निर्देशक जागृति सिंह, नीरज सिंह ने अतिथियों को बुके देकर स्वागत किया।

आज के परिप्रेक्ष्य में ऐसे कार्यक्रमों की आवश्यकता - अदिति सिंह

इस अवसर पर मुख्य अतिथि अदिति सिंह ने कहा कि आज के परिप्रेक्ष्य में ऐसे कार्यक्रमों की आवश्यकता है। ऐसे कार्यक्रम आगे भी होते रहने चाहिए। कार्यक्रम में "द ग्रुप अरेना" के कलाकारों द्धारा नृत्य व गायन प्रस्तुत किया गया तो वहीं रॉक बैण्ड मैड टाउन फंक व वैराग बैण्ड व ऐश्वर्या बैण्ड के कलाकारों ने रॉक गानों की मनमोहक प्रस्तुति देकर लोगों की खूब तालियां बटोरी।

तो वहीं प्रख्यात कलाकार तनमय मुखर्जी ने एकल फ्यूजन, ड्रमिंग के साथ शिव भजन पर ड्रम वादन किया। जहां उनकी ऊर्जा और सुरताल के संगम से दर्शक झूम उठे व तालियों से सभागार गूंज उठा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story