×

Lucknow News: अवनीश कुमार अवस्थी ने आईआईएम लखनऊ द्वारा आयोजित "डेस्टिनेशन उत्तर प्रदेश" नामक इंटरैक्टिव सत्र को किया संबोधित

Lucknow News: आईआईएम लखनऊ द्वारा आयोजित "डेस्टिनेशन उत्तर प्रदेश" नामक इंटरैक्टिव सत्र को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुख्य सलाहकार अवनीश कुमार अवस्थी ने संबोधित किया। अवस्थी ने इस उत्साहजनक सत्र में छात्रों को संबोधित करते हुए देश के विकास में उद्यमियों और 'एआई' के महत्व पर प्रकाश डाला।

Network
Newstrack Network
Published on: 17 Feb 2024 5:50 PM GMT
Avnish Kumar Awasthi addressed the interactive session titled Destination Uttar Pradesh organized by IIM Lucknow
X

अवनीश कुमार अवस्थी ने आईआईएम लखनऊ द्वारा आयोजित "डेस्टिनेशन उत्तर प्रदेश" नामक इंटरैक्टिव सत्र को किया संबोधित: Photo- Newstrack

Lucknow News: आईआईएम लखनऊ द्वारा आयोजित "डेस्टिनेशन उत्तर प्रदेश" नामक इंटरैक्टिव सत्र को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुख्य सलाहकार अवनीश कुमार अवस्थी ने संबोधित किया। अवस्थी ने इस उत्साहजनक सत्र में छात्रों को संबोधित करते हुए देश के विकास में उद्यमियों और 'एआई' के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने राज्य के भविष्य के विकास के लिए यूपी सरकार द्वारा की गई मुख्य पहलों पर ध्यान केंद्रित किया। इसमें स्टार्टअप और कौशल विकास सहायता और भविष्य के निवेश गंतव्य के रूप में बुन्देलखण्ड का विकास शामिल है।

यूपी के विकास परियोजना में भागीदार बनने के लिए संस्थान को किया आमंत्रित

अवनीश कुमार अवस्थी ने संस्थान को यूपी के विकास परियोजना में भागीदार बनने के लिए भी आमंत्रित किया। उन्होंने 'यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर समिट की सफलता पर ध्यान केंद्रित करते हुए छात्रों को बताया कि "माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को 19 फरवरी को 14,500 परियोजनाओं के उद्घाटन में शामिल होने के लिए भी आमंत्रित किया गया है जिसके माध्यम से लगभग 10 लाख करोड़ का निवेश प्रस्तावित है।

इस सत्र के दौरान सीएसआर कॉन्क्लेव, एआई कॉन्क्लेव और एफडीआई प्रदर्शनी जैसी विभिन्न रोमांचक पहलों के बारे में भी बात की गई। उन्होंने पूरे आईआईएमएल समुदाय को अयोध्या आने के लिए प्रोत्साहित किया और समुदाय ने इसे बहुत अच्छी भावना से लिया।


अवनीश कुमार अवस्थी ने छात्रों को देश के भविष्य में योगदान देने के लिए किया प्रेरित

सत्र का समापन करते हुए अवनीश कुमार अवस्थी ने छात्रों के सवालों के जवाब देते हुए वर्तमान बैच के विद्यार्थियों को उनकी क्षमता का एहसास कराया और इस देश को विकसित करने में अपनी भूमिका निभाने के लिए प्रोत्साहित किया। बता दें कि यह ज्ञानवर्धक सत्र छात्रों के लिए कुछ नया सीखने का उत्कृष्ट अनुभव था, जो उन्हें हमारे देश के भविष्य में योगदान देने के लिए प्रेरित करता है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story