Lucknow News: बहराइच दंगे में मारे गए रामगोपाल मिश्र के परिजनों ने CM योगी से की मुलाकात

Lucknow News: बहराइच में हुई हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्र के पूरे परिवार ने लखनऊ में सीएम योगी से मुलाकात की।

Santosh Tiwari
Published on: 15 Oct 2024 7:31 AM GMT (Updated on: 15 Oct 2024 8:24 AM GMT)
lucknow news
X

बहराइच दंगे में मारे गए रामगोपाल मिश्र के परिजनों ने CM योगी से की मुलाकात

Lucknow News: बहराइच में हुए दंगे में मारे गए मृतक रामगोपाल मिश्र के परिजन सीएम योगी से मुलाकात करने के लिए CM ऑफिस पहुंचे हैं। महसी विधायक सुरेश्वर सिंह और महसी ब्लॉक प्रमुख के साथ रामगोपाल के माता पिता और पत्नी भी CM योगी आदित्यनाथ से मिलने 5 कालीदास मार्ग पहुंची हैं। यहां पर सभी ने CM से मुलाकात कर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। मृतक के परिजनों ने नम आंखों से CM को पूरी घटना बताई है। इस पर सीएम योगी ने संबंधित अधिकारियों को आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही CM योगी ने परिवार को हर संभव मदद का भरोसा जताया है।

जैसे हमारे बेटे को मारा वैसी कार्रवाई आरोपियों पर हो

सीएम से मुलाकात कर मृतक रामगोपाल के पिता ने अपना दर्द उनसे साझा किया। मृतक के पिता ने सीएम से कहा कि उपद्रवियों ने हमारे बेटे को मार दिया। जिस निर्मम तरीके से बेटे की जान ले ली गई उसी तरह से आरोपियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि आरोपियों पर बुलडोजर चले और उनको कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। वहीं, मृतक की मां से जब सीएम ने बात की तो वह रोने के आगे कुछ भी नहीं बोल सकी। यह देख मृतक की पत्नी भी रोने लगी। सीएम ने सभी को ढाढस बंधाया और उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया है। सीएम ने कहा कि इस घटना में कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा। जांच के बाद आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

छावनी में तब्दील हुआ बहराइच का महसी इलाका

वहीं, दंगे और भीषण हिंसा के बाद मंगलवार को बहराइच में शांति बहाल हुई है। हालांकि पूरा महसी इलाका अब भी छावनी बना हुआ है। जगह जगह पुलिस, PAC और RAF को तैनात किया गया है। स्थानीय पुलिस की टीमें भी लगातार गश्त कर रही हैं। पूरे इलाके में अघोषित कर्फ्यू जैसा माहौल है। वहीं, हिंसा के बाद से दोनों समुदायों के कई परिवारों ने अपने घर छोड़ दिए हैं। जो लोग इलाके में हैं वह भी अपने घरों में ही कैद हैं। पुलिस की ओर से अब हिंसा और उपद्रव करने वाले लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story