×

Lucknow News: मासूम की मौत के बाद जागे ज़िम्मेदार, 6 किलोमीटर की सड़क पर 44 बैरीकेटिंग

Lucknow News: बीते दिनों लखनऊ के जनेश्वर पार्क के गेट के सामने एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के 12 साल के बेटे को कार ने रौंद दिया था। न्यूज़ट्रैक के कैमरे में क़ैद हुई तस्वीरें उसी जी-20 सड़क की तस्वीरें हैं, जहां बीते मंगलवार को एक मासूम ने सड़क दुर्घटना में अपनी जान गवां दी और दुर्घटना की वजह थी तेज रफ़्तार।

Ashutosh Tripathi
Published on: 23 Nov 2023 3:32 PM GMT
Those responsible woke up after the death of the innocent, 44 barricades on 6 kilometer road
X

मासूम की मौत के बाद जागे ज़िम्मेदार, 6 किलोमीटर की सड़क पर 44 बैरीकेटिंग: Photo- Newstrack

Lucknow News: बीते दिनों लखनऊ के जनेश्वर पार्क के गेट के सामने एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के 12 साल के बेटे को कार ने रौंद दिया था। न्यूज़ट्रैक के कैमरे में क़ैद हुई तस्वीरें उसी जी-20 सड़क की तस्वीरें हैं, जहां बीते मंगलवार को एक मासूम ने सड़क दुर्घटना में अपनी जान गवां दी और दुर्घटना की वजह थी तेज रफ़्तार। इसी तेज रफ़्तार पर लगाम लगाने के लिए लखनऊ पुलिस प्रशासन ने अब जी-20 सड़क पर जगह बैरीकेटिंग लगा दी है। पुलिस प्रशासन ने 6 किलोमीटर लंबी इस सड़क के दोनों और कुल 44 बैरीकेटिंग लगाई हैं। अब किसी भी गाड़ी को इस सड़क के एक तरफ़ से गुजरने के लिये 22 बैरीकेटिंग से गुज़रना पड़ेगा।

Photo- Newstrack

... तो मासूम आज ज़िंदा होता

कहते हैं ना कि इंसान अपनी ग़लतियों से सीखता है, लेकिन इस बार लखनऊ पुलिस प्रशासन को सीख देने के लिए एक मासूम को अपनी जान गवांनी पड़ गई। अगर लखनऊ पुलिस प्रशासन से यही इंतज़ाम पहले किये होते तो शायद वो मासूम आज ज़िंदा होता। अब देखना ये होगा कि पुलिस प्रशासन की ये मुहीम कितनी कारगर होती है।

Photo- Newstrack

सुबह 5:30 हुआ था एक्सीडेंट

गाजीपुर थानाक्षेत्र के संजय गांधीपुरम निवासी श्वेता श्रीवास्तव का नौ साल का बेटा नामिष सुबह साढ़े पांच बजे जनेश्वर मिश्रा पार्क में स्केटिंग का अभ्यास करने गया था। नामिष व उसका एक साथी कोच के साथ जी-20 मार्ग पर स्केटिंग कर रहे थे।

Photo- Newstrack

इसी दौरान शहीद पथ की ओर से आई तेज रफ्तार एसयूवी ने नामिष को जोरदार टक्कर मार दी। खून से लथपथ नामिष को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story