×

Lucknow News: IPL के दीवानों के लिए बड़ी खबर, आज रात दो बजे तक खुलेंगे रेस्त्रां

Lucknow News: भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेई इकाना अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला होगा। इस मैच के पहले ही शहर में काफी उत्सव देखने को मिल रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को देखने के लिए बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रशंसकों के आने की उम्मीद है।

Abhishek Mishra
Published on: 19 April 2024 12:15 PM GMT
Lucknow News: IPL के दीवानों के लिए बड़ी खबर, आज रात दो बजे तक खुलेंगे रेस्त्रां
X

Lucknow News: लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेई अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मैच देखने आ रहे फैंस के लिए बड़ी खबर है। लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इसके मद्देनजर फीनिक्स पलासियो व कई अन्य स्थानों पर रेस्तरां आधी रात के बाद भी खुले रहेंगे। मैच के बाद लोग यहां जाकर व्यंजनों का लुत्फ उठा सकते हैं।

रात दो बजे तक खुले रहेंगे रेस्तरां

अमर शहीद पथ स्थित फीनिक्स पलासियो में आज मैच को देखते हुए रात दो बजे तक खाने-पीने की जगहें खुली रहेंगी। IPL के दीवानों के लिए रात में मैच के बाद पेट पूजा करने के लिए यह फैसला लिया गया है। फैंस के लिए मॉल में स्थित दोबारा, स्काई ग्लास, पंजाब ग्रिल, इशारा, ऐट, जेम्स पिजेरिया, मनभावन थाली व बिग ग्रिल जैसे रेस्तरां रात दो बजे तक खुले रहेंगे। मैच के बाद यहां आकर वह अपनी भूख मिटा सकते हैं।

चेन्नई और लखनऊ के बीच होगा मुकाबला

लखनऊ में स्थित भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेई इकाना अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला होगा। इस मैच के पहले ही शहर में काफी उत्सव देखने को मिल रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को देखने के लिए बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रशंसकों के आने की उम्मीद है। दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबले की संभावना है।

मेट्रो की भी सुविधा देर तक रहेगी

शहर में होने वाले मैच को देखते हुए लखनऊ मेट्रो ने पहले ही अपनी सुविधाएं बढ़ा दी हैं। बता दें कि जिस दिन लखनऊ में मैच होने हैं उस दिन मेट्रो रात साढ़े बारह बजे तक संचालित होंगी। मैच देखने आ रहे दर्शकों की सुविधा के लिए लखनऊ मेट्रो ने ट्रांसपोर्ट नगर मेट्रो स्टेशन और इंदिरानगर मेट्रो स्टेशन पर अंतिम ट्रेन के समय में बदलाव किया है। यात्रियों को अंतिम मेट्रो रात 12:30 तक मिलेगी।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story