Lucknow Crime: महानगर में ब्लैक बेल्ट चैंपियन का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, मचा हड़कंप

Lucknow Crime: महानगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत रहीमनगर इलाके में गुरूवार को कराटे में ब्लैक बेल्ट चैंपियन युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में घर में शव मिला। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 1 Aug 2024 5:45 AM GMT (Updated on: 1 Aug 2024 11:44 AM GMT)
lucknow news
X

महानगर में ब्लैक बेल्ट चैंपियन का मिला शव (न्यूजट्रैक)

Lucknow Crime: राजधानी के महानगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत रहीमनगर इलाके में गुरूवार को कराटे में ब्लैक बेल्ट चैंपियन युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में घर में शव मिलने से सनसनी फैल गयी। युवती का शव घर के अंदर फांसी के फंदे से लटकता मिला है। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार महानगर थाना क्षेत्र के रहीम नगर इलाके में उस समय हड़कंप मच गया। जब कराटे में ब्लैक बेल्ट चैंपियन शिवानी (20) का संदिग्ध परिस्थितियों में घर में शव बरामद हुआ। शिवानी के भाई नीरज राजपूत ने बताया कि उसकी बहन करामत कॉलेज से बीए की पढ़ाई कर रही थी। वह कराटे में ब्लैक बेल्ट चैंपियन थी। पढ़ाई के साथ ही शिवानी कराटे का प्रशिक्षण भी देती थी। मंगलवार शाम उसकी एक बहन सीता सब्जी लेने के लिए बाजार गयी हुई थी। वहीं उसकी मां राखी पोस्ट करने गयी थीं। उस वक्त शिवानी घर पर अकेली ही थी।

जब सब्जी लेकर सीता घर वापस लौटी तो कमरे के अंदर का नजारा देख दंग रह गयी। शिवानी का शव कमरे के अंदर पंखे के कुंडे से लटक रहा था। बहन के शव को देख सीता की चीख निकल गयी। सीता की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोग वहां पहुंच गये। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हालांकि पुलिस इस मामले को आत्महत्या मान रही है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी। परिवार के लोग भी घटना की स्पष्ट वजह नहीं बता पा रहे है। पुलिस ने शिवानी के मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। वहीं पुलिस के साथ पहुंची फॉरेसिंक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किये हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story