UP News: सीएम योगी की अहम बैठक में नहीं पहुंचे दोनों डिप्टी सीएम

UP News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मंत्रियों के साथ बैठक की है। वहीं बैठक में दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक शामिल नहीं हुए हैं।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 8 Jun 2024 8:36 AM GMT
CM Yogi meeting today
X

CM Yogi meeting today  (photo: social media ) 

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अपने मंत्रियों की एक अहम बुलाई थी, लेकिन इस मीटिंग में दोनों डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य नहीं पहुंचे। सहयोगी दलों की तरफ से आशीष पटेल, ओम प्रकाश राजभर, संजय निषाद और अनिल कुमार बैठक में मौजूद रहे।

इनके अलावा मंत्री से सांसद बने अनूप वाल्मीकि और जितिन प्रसाद भी मीटिंग में आए। दोनों उप मुख्यमंत्री कल दिल्ली में थे। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के बारे में बताया गया है कि वे आज ऋषिकेश जा रहे हैं।

सीएम ने अधिकारियों के साथ की थी बैठक

बता दें कि लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ बैठक की थी, जिसमें उन्होंने अधिकारियों को जनता से जुड़े सभी कार्यों को निर्धारित समय सीमा के अंदर पूरा करने का निर्देश दिया था। साथ ही चेतावनी दी थी कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके अलावा उन्होंने खाली पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया तेज करने का भी निर्देश दिया था।

एक बयान के अनुसार, सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के कालिदास मार्ग स्थित अपने आधिकारिक आवास पर एक सार्वजनिक शिकायत बैठक ’जनता दर्शन’ के दौरान ये निर्देश जारी किए थे। बयान में कहा गया था कि उन्होंने प्रत्येक उपस्थित व्यक्ति से उनकी शिकायतों को समझने के लिए बातचीत की और संबंधित अधिकारियों को उन्हें तुरंत हल करने का निर्देश दिया।

विज्ञप्ति में सीएम के हवाले से कहा गया था कि मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि आम लोगों से जुड़े काम तय समय सीमा के भीतर होने चाहिए। किसी भी काम की अनदेखी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कहा गया था कि जनता से जुड़े मुद्दे सरकार की प्राथमिकता हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story