×

CM मोहन यादव कैबि‍नेट के इस फैसले को मायावती ने बताया व‍िवाद‍ित, बोलीं- ऐसे न करें दमन...फैसले पर हो पुनर्विचार

Mayawati Tweets : मायावती ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्‍स पर एक पोस्‍ट में मध्य प्रदेश की नवगठित बीजेपी सरकार के एक फैसले को दमनकारी बताते हुए पुनर्विचार करने को कहा है।

aman
Report aman
Published on: 15 Dec 2023 10:19 AM GMT (Updated on: 15 Dec 2023 10:25 AM GMT)
Mayawati Tweets
X

CM मोहन यादव और मायावती (Social Media) 

Mayawati Targets MP Government: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने कैबिनेट की पहली बैठक में ही नियमों की अनदेखी कर खुले में मांस, मछली आदि क्रय-विक्रय पर रोक लगाने की बात कही। मध्य प्रदेश की नई नवेली बीजेपी सरकार के इसी आदेश पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रतिक्रिया दी है। यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने इसे विवादित बताते हुए पुनर्विचार करने को कहा है।

मायावती ने एक्स पोस्ट में ये लिखा

दरअसल, बसपा प्रमुख मायावती ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्‍स पर शुक्रवार (15 दिसंबर) को एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने ल‍िखा, 'मध्य प्रदेश की नई बनी भाजपा सरकार द्वारा बेरोजगारों व अन्य गरीब मेहनतकशों को रोटी-रोजी उपलब्ध कराने का जरूरी फैसला करने के बजाय, रोजगार के अभाव में मछली, अंडा, मीट आदि का खुले में स्वरोजगार करने वालों पर दमन शुरू कर देना कितना उचित? इस विवादित फैसले पर पुनर्विचार जरूरी।'

...तो उन्हें उजाड़ने से पहले दुकान अलॉट करें

मायावती ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'मध्य प्रदेश सरकार ही नहीं बल्कि सभी सरकारों से महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी आदि को दूर करने पर ही पूरी तन्मयता से काम करने की जरूरत। फिर भी इन वस्तुओं के खुले में व्यापार करने पर इतनी ज्यादा आपत्ति है तो उन्हें उजाड़ने से पहले दुकान एलाट करने की व्यवस्था सरकार क्यों नहीं करती?'


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story