Bulldozer दिमाग से नहीं स्टेयरिंग से चलता है, जनता बदल देगी.., अखिलेश ने कसा तंज

UP Bulldozer Action: सीएम योगी के बयान पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अब करारा हमला बोलते हुए कहा कि बुलडोजर के पास दिमाग नहीं होता। वह तो स्टेयरिंग से चलता है। लेकिन जनता कब स्टेयरिंग को बदल दे।

Shishumanjali kharwar
Published on: 4 Sep 2024 11:16 AM GMT (Updated on: 4 Sep 2024 11:39 AM GMT)
up bulldozer action
X

बुलडोजर दिमाग से नहीं स्टेयरिंग से चलता है.., अखिलेश ने कसा तंज (न्यूजट्रैक)

UP Bulldozer Action: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच बुलडोजर को लेकर जुबानी जंग लगातार जारी है। बुलडोजर एक्शन पर उच्चतम न्यायालय की टिप्पणी के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया के बाद से ही वार-पलटवार की शुरूआत हुई।

सीएम योगी के बयान पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अब करारा हमला बोलते हुए कहा कि बुलडोजर के पास दिमाग नहीं होता। वह तो स्टेयरिंग से चलता है। लेकिन जनता कब स्टेयरिंग को बदल दे। कोई भी नहीं जानता। यहीं नहीं उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली वाले कब स्टेयरिंग बदल दें। यह कोई भी नहीं जानता है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को एक कार्यक्रम में कहा था कि बुलडोजर पर सभी का हाथ फिट नहीं हो सकता। इसके लिए दिल और दिमाग दोनों की जरूरत पड़ती है। क्षमता और दृढ़प्रतिज्ञा वाले ही बुलडोजर को चला सकते हैं। कटाक्ष करते हुए सीएम योगी ने कहा था कि दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले लोग बुलडोजर के सामने पस्त हो जाएंगे।

सीएम योगी के इस बयान पर पलटवार करते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि न्यायालय ने जिस तरह से बुलडोजर चलाया है। उससे अब यह बुलडोजर तो नहीं चल सकता है। लखनऊ के एक होटल में जब आग लगी थी। तब क्या बुलडोजर की चाबी खो गई थी। सत्ता में आने पर बुलडोजर का रुख गोरखपुर की तरफ मोड़ देंगे...अपने इस बयान पर अटल रहते हुए सपा सुप्रीमो ने कहा कि इसमें गलत क्या है? जितनी गैरकानूनी इमारतें बनी हैं। उन सभी पर बुलडोजर क्यों नहीं चल रहा?

सबसे ज्यादा परेशान हैं शिक्षक

69000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों के लगातार हो रहे प्रदर्शन पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार अभ्यर्थियों के खिलाफ षडयंत्र रच रही है। इस समय सबसे अधिक परेशान शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थी हैं। उच्च न्यायालय ने सूची रद्द करने का आदेश दिया है। जिसके बाद से ही सरकार अभ्यर्थियों के खिलाफ षड़यंत्र रचने में लगी हुई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story