Lucknow Bus Accident: बड़ा सड़क हादसा: दुलारमऊ के पास पलटी बस, कई यात्री घायल

Lucknow Bus Accident: लखनऊ के गोसाईंगंज थानाक्षेत्र में शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार बस किसान पथ पर पलट गई। हादसे में बस सवार कई यात्री घायल हो गए हैं।

Santosh Tiwari
Published on: 4 Oct 2024 3:52 PM GMT (Updated on: 4 Oct 2024 5:14 PM GMT)
Bus overturned near Dularmau in Gosainganj police station area , many passengers injured
X

गोसाईंगंज थानाक्षेत्र में दुलारमऊ के पास पलटी बस, कई यात्री घायल: Photo- Social Media

Lucknow Bus Accident: राजधानी लखनऊ के गोसाईंगंज थानाक्षेत्र में शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार बस किसान पथ पर पलट गई। हादसे में बस सवार कई यात्री घायल हो गए हैं। वहीं, सूचना पर गोसाईंगंज और सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस भी मौके पर पहुंची है। दो एंबुलेंस भी घायलों की सूचना पर मौके पर पहुंची हैं।अभी तक घायलों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।


100 से अधिक सवारियां थी सवार

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की शाम निजी बस संख्या यूपी 40 AT 3270 बहराइच से दिल्ली जा रही थी। इसी बीच दुलारमऊ गांव के पास स्थित मोड़ पर तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। हादसे से बस के अंदर चीख पुकार मच गई। वहीं, घटना में एक महिला शाहिदा (65) निवासी बौड़ी जनपद बहराइच की मृत्यु हो गई है। जबकि रामा, शांति, राधा, गौरी, देवीदीन घायल हुए हैं। सभी लोग फतेहपुर के रहने वाले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए CHC गोसाईंगंज और सिविल अस्पताल में भेजा है। वहीं, शाहिदा को भी पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेजा था जहां उसको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। लोगों ने बताया कि जिस जगह हादसा हुआ है वहां मोड़ है और निर्माण करने वाले ठेकेदार ने उक्त जगह पर कोई चिन्ह आदि भी नहीं दिए हैं इस वजह से वहां अक्सर हादसे होते रहते हैं।

किसान पथ पर लगा लंबा जाम

वहीं हादसे के बाद किसान पथ पर दुलार मऊ गांव के मोड़ से लेकर सुल्तानपुर रोड तक लंबा जाम लगा रहा। रात के समय हादसा होने के कारण हाइवे पर काफी देर तक लंबा जाम लगा रहा। जाम छुड़वाने में पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। मौके पर गोसाईंगंज और सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस ने पहुंचकर जाम छुड़वाया।

सवारियों को पुलिस ने गंतव्य तक भेजा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अन्य सवारियों को उनके गंतव्य तक रवाना किया। हादसे के बाद पुलिस ने सवारियों के कहने पर कुछ लोगों को चिनहट, कुछ लोगों को सुल्तानपुर रोड तक भेजा। इसके अलावा कुछ सवारियों अपने रिश्तेदारों का घर पास में होने की बात कहते हुए उनके साथ घर चली गईं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story