×

UP: CM योगी से कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने की मुलाकात, लोकसभा चुनावों पर हुई चर्चा

UP: यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

Shishumanjali kharwar
Published on: 18 March 2024 6:54 AM GMT
lucknow news
X

सीएम योगी आदित्यनाथ से कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मुलाकात की (न्यूजट्रैक)

UP News: यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव के साथ ही कई अह्म मुद्दों पर चर्चा की। कैबिनेट मंत्री बनने के बाद ओमप्रकाश राजभर की मुख्यमंत्री से यह पहली मुलाकात है। सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने खुद सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट साझा कर जानकारी दी। राजभर ने पोस्ट में लिखा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से आगामी लोकसभा चुनाव और अपने विभाग के कार्यों को लेकर चर्चा की।

राजभर ने एक्स पर लिखा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके लखनऊ स्थित आवास पर भेंट कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री से लोकसभा चुनाव की तैयारी पर विस्तार से चर्चा की। इसके साथ ही पंचायती राज विभाग व अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के कार्यों की चर्चा कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story