Lucknow Crime: गोमती नगर के बारक्का कैफे में खाने का बिल मांगने पर मारपीट, वीडियो वायरल

Lucknow Crime: दबंगों ने खाना ऑर्डर किया और खाने के बाद वहां से जाने लगे। इस पर होटल के वेटर ने बिल मांगा तो उन्होंने उससे मारपीट कर दी।

Santosh Tiwari
Published on: 8 Aug 2024 7:39 AM GMT
X

Cafe Barraca Gomti Nagar Fighting video (फोटो: सोशल मीडिया )

Lucknow Crime: गोमती नगर थानाक्षेत्र के बारक्का कैफे में कैशियर और वेटर से मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि खाना खाने के बाद बिल मांगने से गुस्साए युवकों ने कैफे के कैशियर और मैनेजर से बुरी तरह मारपीट की है। पीड़ितों ने मामले की शिकायत गोमती नगर थाने में की है।

जानकारी के अनुसार गोसाईंगंज थानाक्षेत्र में बारक्का कैफे है। यहां मोहनलालगंज थानाक्षेत्र के जैतीखेड़ा निवासी नित्यांदन पुत्र पीतांबर प्रसाद कैशियर के रूप में तैनात हैं। बताया जा रहा है कि रात में कुछ दबंग युवक खाना खाने आए थे। दबंगों ने खाना ऑर्डर किया और खाने के बाद वहां से जाने लगे। इस पर होटल के वेटर ने बिल मांगा तो उन्होंने उससे मारपीट कर दी। जब कैशियर ने इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे भी जमकर पीटा। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके बाद पीड़ित कैशियर ने गोमती नगर थाने में मामले की शिकायत की है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची गोमती नगर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

एक आरोपी का फोन मौके पर ही छूटा

मारपीट के मामले में एक आरोपी का फ़ोन कैफे में ही छूट गया। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। फ़ोन के आधार पर एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है उससे पूछताछ की जा रही है। गोमती नगर इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। साथ ही अन्य आरोपियों को भी पकड़ने के प्रयास किया जा रहा है।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

कैफे में मारपीट की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें दिख रहा है कि पहले एक युवक कैशियर से बहस करता है। उसके बाद बाकी के युवक काउंटर के अंदर पहुंच जाते हैं और जबरन कैशियर से मारपीट शुरू कर देते हैं। 47 सेकंड की सीसीटीवी फुटेज में तकरीबन 7 युवक नजर आ रहे हैं। इन पर कैफे के अंदर मारपीट करने का आरोप है। फिलहाल पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान में जुटी हुई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story