×

Lucknow News: पुनर्वास विवि के 13 विद्यार्थियों का हुआ कैंपस प्लेसमेंट, अधिकतम साढ़े पांच लाख का पैकेज

Rehabilitation University: डायरेक्टर प्लेसमेंट बिराग दीक्षित ने बताया कि बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग के सात विद्यार्थियों का अहमदाबाद सानंद के जेबीएम ग्रुप ऑन जॉब ट्रेनी के पद पर चुना गया है। इन्हें 2.40 लाख रूपये का वार्षिक पैकेज मिला है।

Abhishek Mishra
Published on: 7 Jun 2024 5:00 AM GMT
Lucknow News: पुनर्वास विवि के 13 विद्यार्थियों का हुआ कैंपस प्लेसमेंट, अधिकतम साढ़े पांच लाख का पैकेज
X

Lucknow News: डॉ. शकुन्तला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय में 13 विद्यार्थियों को कैंपस प्लेसमेंट के जरिए नौकरी मिली है। इसमें बीटेक और एमबीए के छात्र शामिल हैं।

13 विद्यार्थियों का हुआ प्लेसमेंट

प्लेसमेंट सेल के डायरेक्टर बिराग दीक्षित ने बताया कि बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग के सात विद्यार्थियों का अहमदाबाद सानंद के जेबीएम ग्रुप ऑन जॉब ट्रेनी के पद पर चुना गया है। इन्हें 2.40 लाख रूपये का वार्षिक पैकेज मिला है। इसी तरह बीटेक कंप्यूटर साइंस के तीन विद्यार्थियों का गुडगांव के सी-जेनट्रिक्स में चयन हुआ है। इन विद्यार्थियों को ट्रेनी जूनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर₹ 2.93 लाख के वार्षिक पैकेज पर रखा गया है। वहीं एमबीए के तीन में से एक विद्यार्थी का नई दिल्ली के हेगर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में सेल्स एग्जीक्यूटिव के पद पर ₹5.50 लाख और अन्य दो विद्यार्थियों का गुडगांव के कमिंग कीस में बिजनेस डेवलपमेंट एग्जीक्यूटिव पद पर₹ 3.24 लाख के वार्षिक पैकेज पर कैंपस प्लेसमेंट हुआ है। कुलपति प्रो. संजय सिंह, कुलसचिव रोहित सिंह ने चयनितों को बधाई दी है।

इन छात्रों का हुआ चयन

डॉ. शकुन्तला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को नौकरी मिली है। बीटेक एमई के सात, बीटेक सीएस के तीन और एमबीए के तीन छात्रों का प्लेसमेंट हुआ है। बीटेक एमई के अमित पासवान, आयुष कुमार मिश्रा, खुशहाल चौहान, अंकित चौधरी, आदित्य शुक्ला, जीतेन्द्र कुमार और नीरज कुमार को नौकरी मिली है। वहीं बीटेक सीएस के लक्ष्य त्रिपाठी, अक्षत जायसवाल और ऋषभ पोरवाल का प्लेसमेंट हुआ। एमबीए के दिव्य राठौर, सृष्टि शुक्ला और सोनालिका यादव को भी पैकेज ऑफर किया गया है।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story