Lucknow Accident: समिट बिल्डिंग के सामने बड़ा हादसा, एक की मौत दूसरा गंभीर

Lucknow Accident: ट्रक की टक्कर से डम्फर के नीचे कार घुस गई। विभूतिखंड थाना क्षेत्र के समिट बिल्डिंग के सामने शहीद पथ की घटना है।

Snigdha Singh
Published on: 13 Oct 2023 5:19 AM GMT (Updated on: 13 Oct 2023 11:44 AM GMT)
Lucknow Accident
X

Lucknow Accident (photo: social media )

Lucknow Accident: लखनऊ शहीद पथ पर शुक्रवार की सुबह सुबह भीषण सडक हादसा हो गया। हादसे मे कार चालक संतलाल की दर्दनाक की मौत हो गई। हादसे में साथी शिवनाथ गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक की टक्कर से डम्फर के नीचे कार घुस गई। विभूतिखंड थाना क्षेत्र के समिट बिल्डिंग के सामने शहीद पथ की घटना है। वहीं चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने कार का दरवाजा काटकर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने घायल को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना सुबह तड़के की बताई जा रही है। स्थानीय लोगों को कहना है कि हादसा कार अनियंत्रण की वजह से हो गया। चालक अचानक से आगे जा रही डीसीएम में ले जाकर घुस गया। वहीं घटना पर विभूतिखंड इंस्पेक्टर अनिल सिंह तोमर का कहना है कि सोनभद्र निवासी संतलाल चालक शिवनाथ के साथ शहीद पथ से बाराबंकी की तरफ जा रहा था। शहीद पथ से कमता की तरफ जाते समय समिट बिल्डिंग के पास अचानक एक ट्रक ने ब्रेक लगा दी। कार चालक जब तक कुछ समझ पाता उससे पहले ही पीछे से चल रहे ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार ट्रक के नीचे घुस गई। जिसमें कार सवार संतलाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को लोहिया अस्पताल में भर्ता कराया है।

ट्रैफिक की नहीं कोई व्यवस्था

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कहा कि यहां ट्रैफिक पुलिस की लापरवाही ये आये दिन कोई न कोई हादसा होने से बचता है। वन वे होने के कारण भी लोग उल्टी तरफ से चले आते हैं। बाइक, कार और कभी कभी नोएंट्री में भी भारी वाहन निकलते हैं। पुलिस को कड़ाई से नियमों का पालन कराना चाहिए। पुलिस ने हादसे को लेकर कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बाकी आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story