×

Lucknow News: लखनऊ में टीटू, क्रिस, मिस्टर बीन और फुकरे बॉयज जैसे कार्टून कैरेक्टर मचा रहे खूब धमाल

Lucknow News: फुकरे बॉयज और टीटू क्रिस तो लखनऊ में पहली बार शिरकत करने आ रहे तो अब तो मनोरंजन का डबल धमाल देखने को मिलेगा।

Ashutosh Tripathi
Published on: 18 May 2024 3:28 PM GMT
Cartoon characters like Titu, Chris, Mr. Bean and Fukrey Boys are creating a lot of noise in Lucknow
X

लखनऊ में टीटू, क्रिस, मिस्टर बीन और फुकरे बॉयज जैसे कार्टून कैरेक्टर मचा रहे खूब धमाल: Photo- Newstrack

Lucknow News: लखनऊ का सबसे हैपनिंग शॉपिंग डेस्टिनेशन लुलु मॉल गर्मी की छुट्टियों को यादगार बनाने का एक शानदार मौका लेके आया है हम सभी जानते हैं कि गर्मी की छुट्टियां शुरू हो चुकी हैं ऐसे में बच्चों के मनोरंजन का ख्याल रखना अब उनके माता पिता की जिम्मेदारी बन जाती है। वक्त की इसी नजाकत को देखते हुए लखनऊ का लुलु मॉल बच्चों के लिए कुछ ऐसा लेकर आया है जिससे माता पिता की चिंता भी दूर हो जाएगी और बच्चों का भरपूर मनोरंजन भी हो जाएगा। लुलु मॉल में 13 मई से 26 मई तक डिस्कवरी किड्स के बेहतरीन कार्टून कैरेक्टर्स मौजूद रहेंगे। जैसे- टीटू, क्रिस, मिस्टर बीन और फुकरे बॉयज इत्यादि।

Photo- Newstrack

लखनऊ में मनोरंजन का डबल धमाल

फुकरे बॉयज और टीटू क्रिस तो लखनऊ में पहली बार शिरकत करने आ रहे तो अब तो मनोरंजन का डबल धमाल देखने को मिलेगा। टीटू, क्रिस और मिस्टर बीन 18 एवं 19 मई को जबकि फुकरे बॉयज 25 एवं 26 मई को दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इसके अलावा मॉल में विभिन्न प्रकार के मनोरंजक खेल और वर्क शॉप भी होंगे जिसमे अलग अलग प्रकार के प्राइज होंगे, जिन्हे बच्चे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर जीत सकते हैं।

Photo- Newstrack

बच्चों की खुशियों में ही हम सब की खुशी- लुलु मॉल जनरल मैनेजर

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने कहा कि "बच्चों की खुशियों में ही हम सब की खुशी होती है। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने बच्चों के लिए डिस्कवरी किड्स के तत्वाधान में कट्टी बट्टी दोस्ती पक्की नामक मनोरंजक एक्टिविटी का आयोजन कर रहे हैं।"

Photo- Newstrack

डिस्कवरी किड्स के सभी कैरेक्टर से बच्चे मुलाकात करने के साथ सेल्फी भी ले सकते हैं। इसके अलावा मॉल में कई तरह की प्रतियोगिताएं भी होंगी, जिनमे प्रतिभाग कर कई आकर्षक प्राइज भी जीते जा सकते हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story