×

CM Yogi in Varanasi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पहुंचेंगे वाराणसी, PM मोदी के दौरे की तैयारियों का लेंगे जायजा

CM Yogi in Varanasi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार शाम काशी विश्वनाथ की नगरी वाराणसी पहुंचेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ काशी प्रवास के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों का जायजा लेंगे।

Shishumanjali kharwar
Published on: 13 Feb 2024 8:22 AM GMT
varanasi news
X

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पहुंचेंगे काशी (न्यूजट्रैक)

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार शाम काशी विश्वनाथ की नगरी वाराणसी पहुंचेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ काशी प्रवास के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों का जायजा लेंगे। साथ ही वह विकास कार्यो व कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेंगे। लगभग 16 घंटे के काशी प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री दर्शन-पूजन, विकास कार्यो का स्थलीय निरीक्षण और बैठक करने के बाद बुधवार सुबह राजधानी लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे।

राजकीय विमान से पहुंचेंगे BHU हैलीपेड

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार शाम लगभग चार बजे राजकीय विमासन से बीएचयू हैलीपेड पहुंचेंगे। इसके बाद वह सड़क मार्ग से सीर गोवर्धनपुर में स्थित संत रविदास की जन्मस्थली जायेंगे। जहां मुख्यमंत्री विकास कार्यो का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री बीएचयू पहुंचेंगे और राजकीय विमान से पुलिस लाइन जायेंगे। मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में प्रधानमंत्री द्वारा लोकार्पित और शिलान्यास होने वाली परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे।

कालभैरव के दरबार में लगायेंगे हाजिरी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कालभैरव मंदिर और विश्वनाथ धाम में भी दर्शन-पूजन करेंगे। मंगलवार रात नौ से 10 बजे के बीच मुख्यमंत्री सिगरा स्पोर्ट्स स्टेडियम और रोप-वे प्रोजेक्ट के निर्माण कार्य का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। मुख्यमंत्री बुधवार सुबह करखियांव में अमूल डेयरी प्लांट और भेल इंडिया की जमीन पर प्रस्तावित निर्माण कार्य का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। इसके बाद वह बाबतपुर एयरपोर्ट से राजधानी लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

मुख्यमंत्री के आगमन पर इन मार्गों पर रहेगा डायवर्जन

भोजूबीर तिराहा से अर्दली बाजार

गोलघर कचहरी से अंबेडकर चौराहा

आंबेडकर चौराहा से जेपी मेहता कालेज

जेपी मेहता तिराहा से सेंट्रल जेल रोड

पुलिस लाइन चौराहा से पाण्डेयपुर चौराहा

गोलघर कचहरी से एलटी कॉलेज रोड

विश्वसुंदरी पुल से अमरा अखरी चौराहा

सीर गेट तिराहा से रमना चौकी

भगवानपुर मोड़ से बीएचयू ट्रामा सेंटर की तरफ

पिपलानी कटरा रामकटोरा

संत रविदास मंदिर तिराहा से भगवानपुर इन मार्गों पर नहीं चलेंगे वाहन

विशेश्वरगंज तिराहा से मैदागिन चौराहा

सामनेघाट पुल से विश्वसुंदरी पुल

अशोक नगर कॉलोनी मोड़ रविदास मंदिर की तरफ

लौटूबीर बाबा मंदिर से रविदास मंदिर की तरफ

नरिया तिराहा से हैदराबाद गेट

रमना चौकी तिराहा से डाफी

मैदागिन चौराहा से गोदौलिया चौराहा

गोदौलिया चौराहा से मैदागिन चौराहा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story