×

Lucknow Airport: लखनऊ एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट में हंगामा, नहीं भर सकी उड़ान, यात्रियों और क्रू मेम्बर्स में नोकझोंक

Lucknow Airport: एयर इंडिया की फ्लाइट 2.30 बजे से पार्किंग एरिया में है। सभी यात्री 2.30 बजे ही बोर्डिंग कराए जा चुके थे। एयर इंडिया की यह उड़ान लखनऊ से दिल्ली के लिए थी। वहीं एयर इंडिया अब तक इस मामले को नियंत्रित नहीं कर पाई है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 1 Dec 2023 11:43 AM GMT (Updated on: 1 Dec 2023 11:44 AM GMT)
Clash between passengers and crew members in Air India flight at Lucknow airport, flight could not take off
X

लखनऊ एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्रियों और क्रू मेम्बर्स में नोकझोंक, नहीं भरी सकी उड़ान: Photo- Social Media

Lucknow Airport: लखनऊ एयरपोर्ट पर शुक्रवार को एयर इंडिया की उड़ान में हंगामा मच गया। इससे वहां अफरातफरी का माहौल बन गया और वोर्डिंग पूरी होने के बाद भी फ्लाइट को पार्किंग में ही रोक लिया गया। फ्लाइट में बवाल 2 यात्रियों के झगड़े की वजह से हुआ। बोर्डिंग पूरी हो चुकी थी उसके बाद भी फ्लाइट को पार्किंग में ही रोक लिया गया।

एयर इंडिया की फ्लाइट 2.30 बजे से पार्किंग एरिया में है। सभी यात्री 2.30 बजे ही बोर्डिंग कराए जा चुके थे। एयर इंडिया की यह उड़ान लखनऊ से दिल्ली के लिए थी। वहीं एयर इंडिया अब तक इस मामले को नियंत्रित नहीं कर पाई है। वहीं पूरी फ्लाइट में बैठे पैसेंजर परेशान और हैरान हैं। इस दौरान यात्रियों और क्रू मेम्बर्स में भी नोकझोंक हुई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story