Lucknow Crime: तीसरी की छात्रा स्कूल में सीढ़ियों से गिरी, मौत

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ के महानगर इलाके में तीसरी की छात्रा एक निजी स्कूल में सीढ़ियों से गिर गई। आनन फानन में छात्रा को फातिमा अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उसे चंदन अस्पताल रेफर कर कर दिया गया।

Santosh Tiwari
Published on: 13 Sep 2024 5:11 PM GMT
Lucknow Crime: तीसरी की छात्रा स्कूल में सीढ़ियों से गिरी, मौत
X

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ के महानगर इलाके में तीसरी की छात्रा एक निजी स्कूल में सीढ़ियों से गिर गई। आनन फानन में छात्रा को फातिमा अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उसे चंदन अस्पताल रेफर कर कर दिया गया। चंदन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, मृतका के परिजनों ने मामले में कार्रवाई न करने की बात पुलिस को लिखित में दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विकास नगर निवासी विवेक सिंह की 12 वर्षीय बेटी मानवी महानगर के एक निजी स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा थी। वह रोज की तरह ही शुक्रवार को भी स्कूल गई हुई थी। इस बीच वह वाशरूम जाने के लिए सीढ़ियों पर आई थी तभी अचानक वहां से नीचे गिर गई। नीचे गिरने के कारण उसे गंभीर चोटें आई। तत्काल उसे पास के ही फातिमा अस्पताल जाया गया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने के चलते उसे चंदन अस्पताल रेफर कर दिया। चंदन अस्पताल में चिकित्सकों ने जांच के दौरान छात्र को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई। वहीं, मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई।

परिजनों ने कार्रवाई न करने की कही बात

घटना के बाद मृतका के परिजनों ने महानगर पुलिस को लिखित में इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करने की बात कही है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं, स्कूल में इतनी बड़ी घटना हो जाने से निजी स्कूलों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो रहा है।

किसी पर कोई आरोप नहीं

हादसे के बाद से अभी तक परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। पुलिस का कहना है कि यदि परिजनों की तरफ से किसी के खिलाफ कोई तहरीर दी जाती है तो नियमानुसार इसका संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story