Lucknow News: ट्रेन के आगे कूदकर संविदाकर्मी ने दी जान, परिजनों में मचा कोहराम

Lucknow News: चंद्रिका देवी कठवारा के विद्युत उपकेंद्र में तैनात संविदा कर्मी का नंदना क्रॉसिंग के पास गुरूवार को रेलवे ट्रैक पर शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 16 May 2024 7:36 AM GMT (Updated on: 16 May 2024 8:31 AM GMT)
lucknow news
X

लखनऊ में ट्रेन के आगे कूद संविदाकर्मी ने दी जान (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: विद्युत विभाग में संविदा पर कार्यरत कर्मी ने गुरूवार को नंदना क्रॉसिंग के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर लिया। संविदा कर्मी के खुदकुशी करने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। अभी तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है।

मिली जानकारी के अनुसार चंद्रिका देवी कठवारा के विद्युत उपकेंद्र में तैनात संविदा कर्मी गुलाब (38) का नंदना क्रॉसिंग के पास गुरूवार को रेलवे ट्रैक पर शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। लोगों के अनुसार संविदाकर्मी ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी की है। हाल में संविदाकर्मी का चंद्रिका देवी कठवारा विद्युत उपकेंद्र से अहिबरनपुर उपकेंद्र में स्थानांतरण हुआ था।

संविदाकर्मी के खुदकुशी की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि वह विभाग के अधिकारियों से काफी समय से परेशान था। घटना से नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने बक्शी का तालाब स्थित कठवारा बिजली विभाग कार्यालय का घेराव किया है।

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि संविदाकर्मी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या क्यों किया इसकी जानकारी अभी तक नहीं हो सकी है। संविदाकर्मी के पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story