×

Lucknow Video: चलती बाइक पर प्रेमी के गोद में बैठी प्रेमिका, खतरनाक बाइक स्टंट का वीडियो वायरल

Couple Bike Stunt in Lucknow: बाइक के बगल से गुजर रहे एक शख्स ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया, जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Krishna Chaudhary
Published on: 29 May 2023 8:49 AM GMT

Lucknow Video: राजधानी लखनऊ में एक कपल का बाइक पर खतरनाक स्टंट करने का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। किसी फिल्मी सीन की तरह एक प्रेमिका अपने प्रेमी के गोद में चलती बाइक पर बैठी हुई है। ये स्टंट रात के वक्त का है। वीडियो में शख्स अपनी प्रेमिका को गोद में लिए बुलेट बाइक को तेज रफ्तार में ड्राइव करता नजर आ रहा है। बाइक के बगल से गुजर रहे एक शख्स ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया, जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है। मामला अलीगंज के निराला नगर पुल का बताया जा रहा है।

लखनऊ में कपल का बाइक पर स्टंट वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स तेज रफ्तार में बुलेट चला रहा है और उसकी गोद में प्रेमिका बैठी हुई है। एक नजर में तो ये किसी फिल्म का दृश्य लग रहा होता है लेकिन असलियत में ये हकीकत था। स्टंट के दौरान ट्रैफिक काफी ज्यादा था और अन्य गाडियां कपल की बाइक के पास से तेजी से गुजर रही थीं। ऐसे में जरा भी चूक उन दोनों के लिए जानलेवा तो बनती ही साथ ही अन्य लोगों के लिए भी प्राणघातक हो सकती थी।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स इसपर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। अधिकांश कमेंट्स में कपल को आड़े हाथों लिया गया है। खुद के साथ-साथ अन्य लोगों का जीवन भी खतरे में डालने के लिए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग हो रही है। लखनऊ पुलिस ने अभी तक वायरल वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन माना जा रहा है कि पुलिस जल्द इस पर संज्ञान ले सकती है और आरोपियों को खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है।

लखनऊ में ये पहला मामला नहीं

चलती गाड़ी पर कपल द्वारा रोमांस करने का लखनऊ में ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले राजधानी के हजरतगंज इलाके में एक चलती स्कूटी पर एक युवक-युवती का रोमांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए हजरतगंज पुलिस ने आरोपी युवक विक्की शर्मा को गिरफ्तार कर लिया था। उसके खिलाफ अश्लीलता फैलाने और शांति भंग करने का मामला दर्ज किया गया था। वहीं, उसके साथ जो लड़की थी, वो नाबालिग निकली थी।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story