×

Lucknow News: होटल में रुकने पहुंचे प्रेमी प्रेमिका, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा… दोनों मिले खून से लथपथ; जानें पूरा मामला

Lucknow News: होटल स्टाफ ने कमरा खुलवाया गया तो दोनों युवक और युवती खून से लथपथ पड़े हुए थे। होटल स्टाफ ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में मिले युवक और युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

Jugul Kishor
Published on: 8 Dec 2023 5:30 AM GMT (Updated on: 8 Dec 2023 5:48 AM GMT)
Lucknow News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक होटल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, राजधानी के एक होटल में खून से लथपथ प्रेमी और प्रेमिका पाए गए हैं। वहीं बताया जा रहा है, थोड़ी देर पहले ही दोनों ने होटल में कमरा किराए पर लिया था। लेकिन, कुछ देर बाद ही कमरे से चीखने और चिल्लाने की आवाज आने लगी। होटल स्टाफ ने कमरा खुलवाया गया तो दोनों युवक और युवती खून से लथपथ पड़े हुए थे। होटल स्टाफ ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में मिले युवक और युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

प्रेमी-प्रेमिका की हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ के कैसरबाग थाना क्षेत्र के होटल मेजबान में प्रेमी और प्रेमिका आकर ठहरे थे, ठहरने के थोड़ी देर बाद ही कमरे से चीखने और चिल्लाने की आवाजें आने लगीं। होटल स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर गेट खुलावाया तो दोनों खून से लथपथ थे, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों प्रेमी और प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां दोनों की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

जांच में जुटी पुलिस

एडिशनल डीसीपी पश्चिमी जोन चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने बताया कि इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। लड़की के भाई ने युवक के खिलाफ तहरीर दी है।

लड़की की दूसरी जगह तय हो गई थी शादी

पुलिस के मुताबिक दोनों प्रेमी प्रमिका हैं। युवती की किसी और के साथ शादी तय हो गई थी। जिसके युवक नाराज चल रहा था, जिसके कारण युवक ने युवती को होटल में मिलने बुलाया, जहां बातचीत के दौरान चाकू से हमला बोल दिया। लड़की को लहूलुहान करने के बाद अपनी गर्दन पर भी चाकू से वार कर लिया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story