Lucknow News: सिलेंडर ब्लास्ट की घटना CCTV में कैद, 4 लोग झुलसे

Lucknow News: इलाज के लिए तत्काल 4 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Santosh Tiwari
Published on: 17 July 2024 1:55 AM GMT
X

सिलेंडर ब्लास्ट की घटना CCTV में कैद   (photo: social media )

Lucknow News: मंगलवार की रात गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के अमेठी कस्बे में मोहर्रम के रतजगे में चाय बना रहे 4 लोग सिलेंडर ब्लास्ट होने से झुलस गए। उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। यह पूरी घटना पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के अमेठी में इरफान अब्बासी रहते हैं। मंगलवार देर रात उनके घर के पास मोहर्रम के रतजगे के लिए कुछ लोग गैस चूल्हे पर चाय बना रहे थे। इसी बीच सिलेंडर में अचानक ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट की वजह से सिलेंडर के पास बैठे मोहम्मद आरिफ, इजहार हुसैन, मोहम्मद शकील और तूफान मामूली रूप से झुलस गए। जिन्हें इलाज के लिए तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। फिलहाल सभी की स्थिति सामान्य बनी हुई है। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। यह सारी घटना पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है।

सूझबूझ से आग पर पाया गया काबू

सिलेंडर ब्लास्ट के बाद गैस की वजह से आग की तेज लपटें उठने लगी। इसी बीच इरफान ने दौड़कर सिलेंडर का स्विच बंद कर दिया जिससे आग फैलने से बच गई वरना घटना और बड़ी हो सकती थी।

स्कूटी में भी लगी आग

सिलेंडर ब्लास्ट के बाद पास में ही खड़ी एक स्कूटी में भी आग लग गई। हालांकि लोगों ने पानी डालकर स्कूटी पर लगी आग को बुझा लिया। यदि समय रहते आग पर काबू न पाया जाता तो आग और विकराल रूप ले लेती।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story