×

Lucknow News: DCM बृजेश पाठक पहुंचे यादव समाज के कार्यक्रम में, बोले- जो राम का नहीं हुआ वो कृष्ण का कैसे हो सकता है?

Lucknow News:यादव समाज की मीटिंग में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम यादवों और ओबीसी समाज को साधने की कोशिश की है।

Yogi Yogesh Mishra
Published on: 15 Jan 2024 8:57 AM GMT (Updated on: 15 Jan 2024 9:38 AM GMT)
X

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक  (फोटो: सोशल मीडिया )

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक पहुंचे यादव समाज के कार्यक्रम में जहां उन्होंने यह बयान दिया कि जो लोग भगवान श्री राम के साथ नहीं है वह भगवान श्री कृष्ण के साथ कैसे हो सकते हैं. एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी यादवों को अपने साथ लाने की कोशिश कर रही है वहीं दूसरी तरफ यादव समाज की मीटिंग में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम यादवों और ओबीसी समाज को साधने की कोशिश की है डिप्टी सीएम का कहना है कि जो प्रभु श्री राम को नहीं मानता वह श्री कृष्ण को कैसे मान सकता है इतना ही नहीं निशाना साधते हुए बृजेश पाठक ने कहा कि योगी सरकार यादवों के साथ है मामला कोर्ट में है कोर्ट के निर्देशों के अनुसार ही काम किया जाएगा जिस तरह से राम मंदिर बना है वैसे ही श्री कृष्ण जन्म भूमि पर भी मंदिर बनेगा.

श्री कृष्ण जन्मभूमि के पक्षकार मनीष यादव ने बयान देते हुए कहा कि एक विशेष समुदाय जो यादवों को मुसलमान बन रहा है ऐसे में जब हम श्री कृष्ण जन्मभूमि जाते हैं तो हमें यादवों के माथे पर मुसलमान का ठप्पा नजर आता है.

बहरहाल यह मामला कोर्ट में है कि श्री कृष्ण जन्मभूमि का विवाद कैसे खत्म होगा यह समय और कोर्ट का निर्णय ही बताएगा लेकिन जिस तरीके से समाजवादी पार्टी यादवों को साधने में लगी है वहीं दूसरी तरफ अब भाजपा भी यादवों को यह विश्वास दिला रही है कि योगी सरकार में बना रहे श्री राम मंदिर के बाद अब श्री कृष्ण जन्मभूमि का ही नंबर है.

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story