×

Lucknow Crime: पेड़ से बिना कपड़ों के विवाहिता का लटकता मिला शव, लोग बनाते रहे वीडियो

Lucknow Crime: रायभानखेड़ा गांव में रविवार को गांव से 500 मीटर दूर पेड़ से हेमराज की पत्नी सीमा (25) का शव उसकी ही साड़ी से लटकता मिला। परिजनों ने बताया कि वह शनिवार रात को खाना खाने के बाद पति व बेटी के सो जाने पर घर से निकली थी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 5 May 2024 10:37 AM GMT
lucknow news
X

लखनऊ में पेड़ से बिना कपड़ों के विवाहिता का लटकता मिला शव (न्यूजट्रैक)

Lucknow Crime: राजधानी के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के रायभानखेड़ा गांव में रविवार को पेड़ से लटकता विवाहिता का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। इलाके के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। लेकिन पुलिस सूचना मिलने के बावजूद लगभग ढाई घंटे बाद मौके पर पहुंची। जिसको लेकर लोगों ने नाराजगी जतायी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के साथ पहुंची फॉरेसिंक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किये हैं।

मिली जानकारी के अनुसार रायभानखेड़ा गांव में रविवार को गांव से 500 मीटर दूर पेड़ से हेमराज की पत्नी सीमा (25) का शव उसकी ही साड़ी से लटकता मिला। परिजनों ने बताया कि वह शनिवार रात को खाना खाने के बाद पति व बेटी के सो जाने पर घर से निकली थी। साथ ही विवाहिता के पति ने गांव के ही एक युवक पर हत्या की आशंका जतायी है। पति ने बताया कि गांव में ही रहने वाले युवक से महिला की मित्रता थी। हेमराज ने पुलिस को दो मोबाइल फोन भी सौंपे हैं।

मौके पर मिले संघर्ष के निशान

महिला के शव मिलने के बाद से ही युवक गांव से लापता है। जिस पेड़ से विवाहिता का शव लटकता मिला है। वहां संघर्ष के भी निशान मिले हैं। जिससे यह आशंका जतायी जा रही है कि महिला की हत्या के बाद शव को पेड़ से लटकाया गया है। पेड़ से लटकते महिला का शव मिलने के बाद लोगों ने घटना की जानकारी हुलास खेड़ा चौकी इंचार्ज अनूप सिंह को दी। लेकिन एक किलोमीटर की दूरी से मौके पर पहुंचने में पुलिस को लगभग ढाई घंटे लग गये।

ढाई घंटे तक बिना कपड़ों के महिला का शव पेड़ से लटकता रहा और वहां मौजूद लोग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते रहे। वहीं काफी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story