×

Lucknow Crime: संदिग्धावस्था में फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

Lucknow Crime: लखनऊ में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकता युवक का शव मिला। युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 14 April 2024 6:43 AM GMT (Updated on: 14 April 2024 6:51 AM GMT)
lucknow news
X

लखनऊ में फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव (सोशल मीडिया)

Lucknow Crime: राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र में संदिग्धावस्था में कमरे में फांसी के फंदे से लटकता युवक का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के साथ ही फॉरेसिंक टीम मौके से साक्ष्य एकत्रित कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार चिनहट थाना क्षेत्र के बुद्ध विहार कॉलोनी में 34 वर्षीय राजकमल पत्नी और दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता था। कुछ दिन पूर्व राजकमल की पत्नी बच्चों को लेकर अपने घर हमीरपुर गयी हुई थी। रविवार सुबह रामकमल की पत्नी उसे फोन कर रही थी। लेकिन राजकमल फोन रिसीव नहीं कर रहा था। जिसके बाद राजकमल की पत्नी ने पड़ोसी को बात कराने के लिए भेजा। जब पड़ोसी राजकमल के घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। जिसके बाद पड़ोसियों ने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया। लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला। तो अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी गयी।

घटना की सूचना पर चिनहट एसएचओ और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गय। पुलिस दरवाजा तोड़कर घर के अंदर पहुंची तो राजकमल का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला। इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग सकते में आ गये। पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। राजकमल की हत्या हुई है या फिर उसने आत्महत्या की है। पुलिस दोनों बिंदुओं पर गहनता से छानबीन कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story