Lucknow Crime: सरकारी अध्यापक के घर काम करने वाली किशोरी की मौत, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

Lucknow Crime: पीजीआई थाना क्षेत्र में एक सरकारी अध्यापक के आवास पर नाबालिग किशोरी की संदिग्धावस्था में मौत हो गयी है। किशोरी की मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है।

Network
Newstrack Network
Published on: 17 July 2024 12:42 PM GMT (Updated on: 17 July 2024 1:06 PM GMT)
lucknow news
X

लखनऊ में सरकारी अध्यापक के घर काम करने वाली किशोरी की मौत (सोशल मीडिया)

Lucknow Crime: राजधानी के पीजीआई थाना क्षेत्र में एक सरकारी अध्यापक के आवास पर नाबालिग किशोरी की संदिग्धावस्था में मौत हो गयी है। किशोरी सरकारी अध्यापक के घर पर कामकाज करती थी। किशोरी की मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के साथ पहुंची फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किये है। वहीं किशोरी की मौत के बाद परिजनों ने अध्यापक पर गंभीर आरोप लगाये हैं।

मिली जानकारी के अनुसार उन्नाव जनपद की रहने वाली नाबालिग किशोरी पीजीआई थाना क्षेत्र में रहने वाले सरकारी अध्यापक के घर पर रहती थी और घर का कामकाज करती थी। बुधवार को किशोरी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में अध्यापक के घर पर मिला। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे किशोरी के परिजनों ने सरकारी अध्यापक पर गंभीर आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि दुष्कर्म के बाद नाबालिग किशोरी की हत्या की गयी है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी। वहीं नाबालिग किषोरी की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story