TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Lucknow University: प्रवेश परीक्षा के दिन गेट नंबर दो और चार खोलने की मांग, छात्रों ने कुलपति को सौंपा ज्ञापन

Lucknow University: विद्यार्थीयों ने प्रवेश परीक्षा के दिन गेट नंबर दो और चार खोले जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इस संबंध में छात्रों ने कुलपति को ज्ञापन सौंपा।

Abhishek Mishra
Published on: 9 July 2024 3:30 PM GMT
Lucknow University: प्रवेश परीक्षा के दिन गेट नंबर दो और चार खोलने की मांग, छात्रों ने कुलपति को सौंपा ज्ञापन
X

Lucknow News: लखनऊ विश्वविद्यालय में एनएसयूआई व अन्य छात्र संगठन के विद्यार्थीयों ने प्रवेश परीक्षा के दिन गेट नंबर दो और चार खोले जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इस संबंध में छात्रों ने कुलपति को ज्ञापन सौंपा। इसके साथ छात्रों ने मुख्य परिसर में वृक्षारोपण भी किया।

छात्रों ने कुलपति को सौंपा ज्ञापन

एलयू की एनएसयूआई इकाई समेत कई अन्य छात्र संगठनों के छात्र मंगलवार को मुख्य परिसर में इकट्ठा हुए। छात्रों ने प्रवेश परीक्षा को खोलने के लिए प्रशासनिक भवन के सामने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने कहा कि लखनऊ विश्वविद्यालय की प्रवेश परीक्षा 11 जुलाई को होनी है। इसे देखते हुए गेट नंबर दो और चार को खोल देना चाहिए। जिससे नए विद्यार्थियों को अधिक समस्या न हो। कुलपति से मिलने की मांग पर छात्र अड़े रहे। लेकिन प्रशासनिक भवन को बंद कर दिया गया है। प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सदस्य जानकारी मिलने पर प्रशासनिक भवन पहुंचे। छात्रों को शांत कराने का प्रयास किया गया। लेकिन प्रदर्शनकारी नहीं माने। प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने छात्रों को कुलपति से मिलाया। इसके बाद छात्रों ने कुलपति को गेट खुलवाने के लिए ज्ञापन सौंपा।

विद्यार्थियों को हो सकती समस्या

एनएसयूआई एलयू इकाई के पूर्व अध्यक्ष शुभम खरवार का कहना है कि प्रवेश परीक्षा के दिन छात्रों को गेट नंबर चार और दो बंद होने की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। गेट नंबर चार के ऊपर मेट्रो स्टेशन है। जिसके चलते रोड पर काफी जाम लग सकता है। किसी तरह की दुर्घटना भी हो सकती है। इसलिए जल्द से जल्द गेट नंबर चार को खोलने का प्रयास करें। इस मौके पर मुख्य रूप से ईकाई अध्यक्ष राणा सुधांशु शर्मा, अहमद रजा खान, विशाल सिंह, प्रिंस प्रकाश, शुभम खरवार, अंकुश, अर्शलान, शोएब अली, हर्षित, तनय आदि उपस्थित रहे।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story