×

Lucknow News: CM नीतीश के बयान के समर्थन में उतरीं डिंपल यादव, बोलीं-यौन शिक्षा पर...

Lucknow News:मुलायम सिंह यादव की बड़ी बहू और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की प्रतिक्रिया सामने आयी है। डिंपल ने नीतीश कुमार के बयान का समर्थन किया है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 10 Nov 2023 6:49 AM GMT
lucknow news
X

सांसद डिंपल यादव ने किया सीएम नीतीश कुमार के बयान का समर्थन (सोशल मीडिया)

Lucknow News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विवादित बयान को लेकर मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर तरफ एक स्वर में नीतीश कुमार के बयान की निंदा हो रही है। वहीं अब इसकी आंच मुलायम परिवार में नजर आने लगी है। एक तरफ जहां दिवंगत मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और भाजपा नेता अपर्णा यादव ने सीएम नीतीश कुमार के बयान को शर्मनाक बताते हुए इस्तीफे की मांग तक कर डाली।

वहीं अब इस मामले पर मुलायम सिंह यादव की बड़ी बहू और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की प्रतिक्रिया सामने आयी है। डिंपल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान का समर्थन किया है। इससे पूर्व बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी सीएम के पक्ष में बोले थे। सांसद डिंपल यादव ने कहा कि यौन शिक्षा पर खुलकर चर्चा होनी चाहिए।

सीएम नीतीश के समर्थन में बोलीं डिंपल यादव

मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि नीतीश कुमार यह कहना चाहते थे कि आमतौर पर लोग यौन शिक्षा के मामले में खुलकर नहीं बोलते हैं। उन्होंने अपने तरीके से अपनी बात रखी है। मैं भी कहती हूं कि सेक्स एजुकेशन दी जानी चाहिए और इस पर खुलकर चर्चा होनी चाहिए। गर्भनिरोधक का प्रयोग इसलिए करना चाहिए क्योंकि भारत में हमारी जनसंख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस पर ध्यान देना बहुत जरूरी है।

तेजस्वी यादव ने भी किया समर्थन

इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान का समर्थन किया था। तेजस्वी यादव ने नीतीश के बयान का बचाव करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री ने यौन शिक्षा के संदर्भ में अपनी बात कही थी। वहीं इस मामले पर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा था कि सीएम के मुंह से गलती से वह बात निकल गयी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने माफी मांग ली है। ऐसे में सदन चलने देना चाहिए। विपक्ष का काम है हंगामा करना और हंगामा करना।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story