×

Lucknow News: पहले मूवी दिखाई और फिर फ्लैट पर... झूठ का सहारा लेकर डॉक्टर ने युवती से किया गंदा काम

Lucknow News: इंट्रीगल यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस कर चुके व एमडी की पढ़ाई कर रहे डॉ. तपन वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि बहाने से उसने एक युवती का शारीरिक शोषण किया और बाद में गर्भपात भी करा दिया। पुलिस ने आरोपित व उसके दो भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hariom Dwivedi
Published on: 31 March 2024 6:30 AM GMT
UP Crime
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lucknow News: रायबरेली निवासी एक युवती की मां की तबियत ज्यादा खराब थी जिसका इलाज राजधानी लखनऊ के राममनोहर लोहिया अस्पताल में चल रहा था। शहर के गुडम्बा थाना क्षेत्र में रहकर वह अक्सर अपनी मां को लेकर अस्पताल जाती थी। वहां उसकी मुलाकात बाराबंकी निवासी डॉ. तपन वर्मा से हुई जो अस्पताल में उसकी मदद किया करता था। धीरे-धीरे यह सिलसिला यूं ही चलता रहा और एक मददगार दोस्त बन गया। दोस्ती ऐसी कि घंटों फोन पर बातें होने लगीं। मिलते तो एक-दूसरे की खूब परवाह करते।

चार अगस्त 2022 को तपन ने युवती से साथ में मूवी देखने का आग्रह किया जिसे वह मना नहीं कर पाई। दोनों ने जाकर सिंगापुर मॉल में मूवी देखी। खूब मस्ती भी की। अचानक तपन ने खुद की बीमारी का बहाना किया। कहा कि उसकी तबियत बहुत खराब है, वह चल नहीं पा रहा है। उसे सख्त आराम की जरूरत है। युवती से पास में स्थित अपने फ्लैट तक पहुंचाने का कहा। चूंकि दोनों दोस्त थे इसलिए युवती मना न कर सकी।

बहाना बीमारी का और...

पुलिस को दी गई एफआईआर में युवती ने बताया कि वह उसकी बीमारी को देखते हुए चिनहट स्थित फ्लैट पर गई थी। तबियत खराब थी इसलिए वह वहीं रुकी रही। देर रात तपन ने दोस्ती का वास्ता देकर उसका शारीरिक शोषण किया। युवती ने नाराजगी जाहिर की तो उसने प्यार का वास्ता दिया। लेकिन इसके बाद वह पीड़िता से दूरी बनाने लगा, यह बात युवती के भी समझ में आ चुकी थी।

...और करता रहा युवती का शारीरिक शोषण

पीड़िता के मुताबिक, जब तपन की तरफ से उसे कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो उसने पुलिस चौकी में जाकर आरोपित डॉक्टर के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने उसे बुलाया और पूछताछ की। आरोपित ने पुलिस के सामने युवती से शादी का वादा करके समझौता कर लिया। इसके बाद उसने कई बार युवती का शारीरिक शोषण किया। नतीजन वह गर्भवती हो गई, जिसका जिक्र उसने तपन से किया। आरोपित ने दवा देकर उसका गर्भपात करा दिया।

धोखेबाज डॉक्टर गिरफ्तार

पीड़िता ने आरोपित तपन के खिलाफ दुष्कर्म व गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही उसके भाई पिंकू वर्मा और अजय वर्मा के खिलाफ धमकाने का केस दर्ज कराया है। गुडम्बा थाने के इंस्पेक्टर नीतीश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपित डॉक्टर तपन वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पुलिस आरोपित डॉक्टर के दोनों भाइयों की भूमिका की जांच की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story