TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Lucknow University: MBA और MTTM पाठ्यक्रमों का डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन दो सितंबर से, निर्देश जारी

Lucknow University: प्रवेश समन्वयक डॉ. अनित्य गौरव का कहना है कि जिन अभ्यर्थियों का प्रवेश और प्रोविजनल अलॉटमेंट लेटर जारी हो चुका है, वह अभ्यर्थी प्रोविजनल अलॉटमेंट लेटर, फीस रिसिप्ट और अपने सभी मूल दस्तावेजों व स्वत: हस्ताक्षरित एक प्रति लेकर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन करा सकते हैं।

Abhishek Mishra
Published on: 29 Aug 2024 1:02 PM GMT
Lucknow University: MBA और MTTM पाठ्यक्रमों का डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन दो सितंबर से, निर्देश जारी
X

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय में शैक्षिक सत्र 2024-25 परास्नातक प्रवेश प्रक्रिया के तहत एमबीए और एमटीटीएम पाठ्यक्रम में प्रवेश पाने वाले छात्रों के डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की तारीख तय कर दी गई है। यह अभ्यर्थी दो और तीन सितंबर को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन करा सकेंगे। इसके लिए प्रवेश समन्वयक की ओर से निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

दो सितंबर को होगा डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन

प्रवेश समन्वयक डॉ. अनित्य गौरव का कहना है कि जिन अभ्यर्थियों का प्रवेश और प्रोविजनल अलॉटमेंट लेटर जारी हो चुका है, वह अभ्यर्थी प्रोविजनल अलॉटमेंट लेटर, फीस रिसिप्ट और अपने सभी मूल दस्तावेजों व स्वत: हस्ताक्षरित एक प्रति लेकर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन करा सकते हैं। डॉ. अनित्य गौरव के मुताबिक एमबीए लुम्बा के लिए व्यापार प्रशासन विभाग और एमबीए फाइनेंस एंड अकाउंटिंग के लिए वाणिज्य विभाग में उपस्थित होना होगा। एमबीए ह्यूमन रिसोर्स, इंटरनेशनल बिजनेस, मार्केटिंग, फाइनेंस एंड कंट्रोल, बिजनेस एनालिटिक्स के इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट साइंसेज और एमटीटीएम के लिए इंस्टीट्यूट ऑफ टूरिज्म स्टडीज में जाना होगा।

दीक्षांत के लिए 17 समितियां बनाई गईं

एलयू में 67वें दीक्षांत समारोह के लिए 17 समितियों का गठन किया गया है। प्रवक्ता प्रो. दुर्गेश श्रीवास्तव ने बताया कि 16 सितंबर को आयोजित दीक्षांत के लिए समितियां बनाई गई हैं। उनका कहना है कि आयोजन, पंडाल, मंच सज्जा, पदक पुरस्कार एवं उपाधि, वस्त्र एवं परिधान, मुद्रण, सांस्कृतिकी, स्वागत, छात्र आमंत्रण, वालेंटियर, अनुशासनात्मक, परिसर साज-सज्जा, कार्यक्रम संचालन, शोभा यात्रा, महाविद्यालय समन्वय, स्वल्पाहार और तकनीकी समितियों का गठन किया गया है। आधिकारिक

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story