Lucknow Crime: शराब के नशे में नौकर ने प्रशासनिक अधिकारी पर किया हमला, FIR

Lucknow Crime: नशे में धुत नौकर ने प्रशासनिक अधिकारी पर चाकू से हमला कर दिया। घटना में जानकीपुरम निवासी SS श्रीवास्तव को गंभीर चोटें आई हैं।

Santosh Tiwari
Published on: 15 Sep 2024 5:47 AM GMT
Lucknow Crime ( Pic- Social- Media)
X

Lucknow Crime ( Pic- Social- Media)

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ के गोमती नगर स्थित एल्डिको ग्रीन्स कॉलोनी में शराब के नशे में धुत नौकर ने प्रशासनिक अधिकारी पर चाकू से हमला कर दिया। घटना में जानकीपुरम निवासी SS श्रीवास्तव को गंभीर चोटें आई हैं। अस्पताल में उनका इलाज जारी है। अधिकारी की तहरीर पर आरोपी अमित के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।जानकारी के अनुसार, जानकीपुरम में रहने वाले SS श्रीवास्तव प्रशासनिक अधिकारी हैं। शनिवार की शाम वह गोमती नगर के एल्डिको ग्रीन्स कॉलोनी निवासी अपने दोस्त व इनकम टैक्स के रिटायर्ड चीफ कमिश्नर प्रवीण सिन्हा के घर गए थे।

प्रवीण के घर में बने सर्वेंट क्वार्टर में उनका नौकर अमित भी परिवार के साथ रहता है। शाम को शराब के नशे में धुत होकर वह अपनी गर्भवती पत्नी से मारपीट कर रहा था। यह बात SS श्रीवास्तव को खराब लगी। उन्होंने इसका विरोध किया तो नौकर भड़क गया। उसने घर में ही रखा चाकू उठाकर SS श्रीवास्तव पर हमला कर दिया। जिससे उनको गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई है।

नौकर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

शनिवार की देर शाम पीड़ित की तहरीर पर आरोपी नौकर अमित के खिलाफ गोमती नगर थाने में केस दर्ज किया गया है। इसी के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इंस्पेक्टर राजेश त्रिपाठी ने कहा कि मामले में FIR दर्ज कर छानबीन की जा रही है। जांच के बाद दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

पत्नी से कई बार कर चुका है मारपीट

पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी पहले भी कई बार अपनी पत्नी से मारपीट कर चुका है। साथ ही वह शराब का भी लती है। पत्नी जब भी शराब पीने का विरोध करती थी तो आरोपी उसे बुरी तरह पीटता था। शनिवार को भी वह शराब के नशे में धुत होकर घर आया था और पत्नी से गाली गलौच कर रहा था। जब पत्नी ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया था। SS श्रीवास्तव के मना करने के बाद आरोपी ने उनपर हमला कर दिया।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story